Kangana Ranaut Slap Controversy: कंगना रनौत पर टिप्पणी करने के बाद Annu Kapoor ने मांगी माफी, पोस्ट शेयर कर दी सफाई

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Kangana Ranaut Slap Controversy: हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अन्नू कपूर ने एक्‍ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनौत को लेकर कुछ ऐसा टिप्पणी कर दिया था, जिसके बाद वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गए थे. दरअसल, अन्नू कपूर से बीते दिनों एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को CIST महिला जवान द्वारा थप्पड़ मारे जाने को लेकर सवाल किया गया था. इस पर अन्‍नू कपूर ने अपना रिएक्श देते हुए कहा था- ‘ये कंगना जी कौन हैं? कोई बहुत बड़ी हीरोइन हैं क्या? बहुत सुंदर हैं क्या?’

अन्नू का यह जवाब सुनकर हर कोई हैरान रह गया. वहीं, अन्नू कपूर के इस बयान पर ‘क्वीन’ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पलवाटवार कर उन्हें करारा जवाब दिया. इंस्टा स्टोरी पर कगंना ने अन्नू कपूर की प्रेस कॉन्फ्रेंस की एक क्लिप शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘क्या आप अन्नू कपूर जी से सहमत हैं कि हम एक सफल महिला से नफरत करते हैं’. कंगना के इस पोस्ट के बाद अब हाल ही में अन्नू कपूर ने उनसे हुई इस गलती के लिए माफी मांगी है और सात प्वाइंटर्स के जरिए इस मामले पर अपनी सफाई दी है.

अन्नू कपूर ने कंगना रनौत से मांगी माफी

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर अन्नू कपूर ने लिखा- मीडिया द्वारा पूछे प्रश्नों के उत्तर में कुछ अर्थ का अनर्थ निकल रहे हैं, तो सोचा कुछ तथ्य उजागर कर दूं. अन्नू ने लिखा, वह टीवी, न्यूज चैनल, ओटीटी और समाचार पत्र नहीं पढ़ते. किसी भी देश की व्यवस्था या कानून व कायदों को न जानकर गलती कर देना अपराध हो सकता है, लेकिन किसी व्यक्ति विशेष या स्थान को न जानना अपराध नहीं होता.

उन्होंने आगे लिखा, मैं आपको (कंगना को) नहीं जानता और इस बात को आप स्त्री कोटि निरादर की गरिमा में न सम्मलित करें. वहीं अन्नू ने अभिनेत्री को इस बात की नसीहत भी दी कि मीडिया जब सवाल पूछे, तो समझ जाइये कि उनको मसाला चाहिए, जो उन्हें मेरी बेबाकी से मिल गया. मेरा धर्म और राजनीति से कोई रिश्ता नहीं है. क्योंकि, धर्म से कोई रिश्ता नहीं है इसलिए अधर्म से भी कोई रिश्ता नहीं. अगर आप मेरी किसी भी बात से खफा हैं, तो मुझे माफ कर दीजिए. अन्नू कपूर ने इसके अलावा अपने पोस्ट में क्या लिखा है, ये आप खुद पढ़ लीजिए.

 क्या था मामला?

बता दें, कंगना रनौत 6 जून को जब दिल्ली जा रही थीं, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक ऑन ड्यूटी सीआईसीएफ महिला जवान ने उन पर हाथ उठा दिया. सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था. बाद में, पता चला कि कंगना को थप्पड़ मारने वाली कॉन्स्टेबल का नाम कुलविंदर कौर है, जो  महिला सीआईएसएफ की कर्मचारी है और तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन के दौरान पंजाब की महिलाओं पर कंगना रनौत की टिप्पणी से नाखुश थी, जिसकी वजह से उन्होंने कंगना को थप्पड़ मारा था.

यह भी पढ़े: Tamil Nadu News: जहरीली शराब से 56 की मौत, बोले संबित पात्रा- “तमिलनाडु की घटना पर इंडी गठबंधन के सभी नेताओं की चुप्पी है…

Latest News

Iran Election Results: किसी भी प्रत्याशी को नहीं मिला जीत का वोट, अब राष्ट्रपति चुनने के लिए होगा दूसरे दौर का मतदान

Iran Election Results: ईरान में राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए मतदान हुआ था, जिसमें किसी भी उम्‍मीदवार को...

More Articles Like This