रवीना टंडन की कंट्रोवर्सी को लेकर कंट्रोवर्शियल क्वीन Kangana ने दिया रिएक्शन, बोलीं- ‘जो कुछ भी हुआ वो चिंताजनक…’

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की ‘टीप-टीप गर्ल’ रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग उनके साथ धक्का-मुक्का करते नजर आ रहे हैं. वहीं, कुछ महिलाओं ने एक्ट्रेस पर हमला करने का भी आरोप लगाया है. वहीं, पुलिस ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है. रवीना के साथ इस तरह के व्यवहार को लेकर कंट्रोवर्शियल क्वीन और BJP प्रत्याशी कंगना रनौत उनके सपोर्ट में उतरी हैं.

रवीना के सपोर्ट में उतरीं कंगना

बॉलीवुड एक्ट्रेस और BJP प्रत्याशी कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. एक बार फिर कंगना ने रवीना टंडन के मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

कंगना ने शेयर की स्टोरी

कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- ‘रवीना टंडन जी के साथ जो कुछ भी हुआ वो चिंताजनक है. अगर अपोजिट ग्रुप में 5-6 और लोग होते तो वो लिंच हो चुकी होती और हम इस तरह के रोड रेज की निंदा करते हैं. उन लोगों को फटकार लगाई जानी चाहिए. उन्हें इस तरह के हिंसक और जहरीले व्यवहार से बचना नहीं चाहिए.’

Raveena Tandon के सपोर्ट में उतरीं Kangana Ranaut, कहा- 'हिंसक और जहरीले व्यवहार से बचना...

रवीना का वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि रवीना टंडन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस कुछ लोगों के साथ धक्का-मुक्का करती नजर आ रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस के ड्राइवर के साथ भी मारपीट की गई. हालांकि, जांच के बाद पुलिस ने इस मामले को बेबुनिया बताया है.

ये भी पढ़ें- Entertainment News: रिद्धिमा पंडित ने क्रिकेटर Shubhman Gill से शादी की खबरों पर दी सफाई, बोली- “मैं कोई शादी नहीं कर रही, अगर मेरी…

रवीना टंडन वर्कफ्रंट

बात करें रवीना टंडन वर्कफ्रंट की तो, हाल ही में एक्ट्रेस पटना शुक्ला में नजर आईं थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने वकील की भूमिका निभाई थी. उनकी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी.

Latest News

अमेरिकी बाजार में जल्द लॉन्च होगा सूरज और हवा से बना डिब्बाबंद पानी, जानें कैसे होगा तैयार

US News; Drinking Water: पीने का पानी सतही जल या भूजल स्‍त्रोत से आता है. सतही जल उसे कहते...

More Articles Like This