Kartik Aryan: साइकिल से 1160 किलोमीटर का सफर तय कर कार्तिक आर्यन से मिलने पहुंचा फैन, एक्टर के छुए पांव

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Kartik Aryan: बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) अपने अभिनय के साथ-साथ अच्छे व्यक्तित्व से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाए हुए हैं. कार्तिक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उनके फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच कार्तिक के साथ जो हुआ वो सभी अभिनेताओं के लिए सपने जैसा होता है. दरअसल एक्टर का एक फैन उनसे मिलने के लिए साइकिल से 1200 किमी का सफर तय कर मुंबई पहुंच गया. अब कार्तिक और फैन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

कार्तिक ने की फैन से बातचीत

एक्टर्स अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने अच्छे व्यक्तित्व से लोगों के दिल में अपनी जगह बना पाते हैं. उन्हीं एक्टर्स में से एक हैं कार्तिक आर्यन. हाल ही में कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर का एक डाई हार्ड फैन झांसी से साइकिल पर मुंबई पहुंचा. कार्तिक अपने फैन का प्यार देखकर उससे मिलने आए और उससे काफी समय तक बातचीत भी की. वीडियो में देखा जा सकता है कि फैन एक्टर के पांव छूकर उनका आशीर्वाद लेता है. कार्तिक और फैन एक साथ पैपराजी को पोज देते नजर आए.

 

फैंस ने की जमकर तारीफ

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही फैंस के कमेंट की बाढ़ लग गई. कार्तिक के फैंस उनके इस जेस्चर्स को देखकर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘आप सच में अपने दोस्तों से बहुत प्यार करते हो’, एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘अपने फैन को सम्मान के साथ समय देना बहुत बड़ी बात है’.

ये भी पढ़ें- Promise Day 2024: प्रॉमिस डे पर अपने पार्टनर को भेजें ये स्पेशल मैसेजे, जीवनभर साथ निभाने का करें वादा

कार्तिक आर्यन वर्कफ्रंट

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार कियारा अडवाणी के साथ ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आए थे. अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में दिखाई देंगे. उनकी ये फिल्म 14 जून को रिलीज होगी. वहीं, कार्तिक ‘आशिकी 3’ में भी नजर आने वाले हैं.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This