Entertainment News: आमिर खान से तलाक के बाद खुश हैं किरण राव, बोलीं- ‘मुझे बिल्कुल भी अकेलापन महसूस नहीं हुआ…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Entertainment News: बॉलीवुड सुपरस्‍टार आमिर खान अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. बता दें कि आमिर ने एक नहीं, बल्कि दो शादियां की और दोनों से तलाक हो गया. सोशल मीडिया के माध्‍यम से साल 2021 में उन्होंने दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) से तलाक का एलान कर सबको चौका दिया था. ये कपल भले ही एक-दूसरे से अलग हो गए हो, लेकिन आज भी दोनों अच्छे दोस्त हैं. दोनों हर सुख-दुख में एक-दूसरे का साथ देते हैं. अब, किरण राव ने एक बार फिर आमिर खान संग तलाक पर अपना बयान दिया है, जो काफी चर्चा में आ गया है. आइए जानते हैं उन्‍होंने क्‍या कहा?

तलाक के बाद खुश हैं किरण 

किरण राव और आमिर खान ने तलाक के बाद कई मौकों पर अपने रिश्ते पर खुलकर बातचीत की हैं. अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है. ‘फेय डिसूजा’ को दिए इंटरव्यू में किरण राव ने तलाक को लेकर कहा है कि वह बहुत खुश हैं. उन्‍होंने कहा,  “मुझे लगता है कि रिश्तों को समय-समय पर फिर से परिभाषित करने की जरूरत है, क्योंकि हम जैसे-जैसे बड़े होते हैं, इंसान के रूप में बदलते हैं. हमें अलग-अलग चीजों की जरूरत है और मुझे लगा कि यह (तलाक) मुझे खुश करेगा और ईमानदारी से कहूं तो इसने मुझे बहुत खुश किया है.’

यह एक बहुत ही सुखद तलाक रहा है- किरण राव

किरण राव ने आगे कहा कि आमिर से पहले, मैं बहुत लंबे समय तक सिंगल थी. मैंने वास्तव में अपनी स्वतंत्रता का आनंद लिया. मैं अकेला थी, लेकिन अब मेरे पास आजाद मेरा बेटा है, इसलिए मैं अकेला नहीं रहती. मुझे लगता है कि अकेलापन ही एकमात्र ऐसी चीज है, जिसके बारे में ज्यादातर लोग थोड़ा चिंतित रहते हैं. उन्‍होंने कहा कि जब उनका तलाक हो जाता है या कोई साथी खो जाता है. मुझे बिल्कुल भी अकेलापन महसूस नहीं हुआ. वास्तव में, मुझे दोनों परिवारों का समर्थन प्राप्त है. उसका परिवार और मेरा परिवार.  यह एक बहुत ही सुखद तलाक रहा है.

यह भी पढ़े: Bihar: सावन के पहले सोमवार को अमंगल, गंगा में डूबने से चार युवकों की मौत

Latest News

ट्रांसपोर्टनगर में बिल्डिंग गिरने की घटना पर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने जताया दुःख, अस्पताल पहुँच जाना घायलों का हाल

Lucknow: राजधानी लखनऊ के ट्रांसपोर्टनगर क्षेत्र में एक बिल्डिंग ढहने के कारण कई लोगों के घायल होने और एक...

More Articles Like This