Entertainment News: कुमार सानू को है Bollywood इंडस्ट्री से शिकायत, बोले- ‘आजकल के गायक एक ही तरह के गाने…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Entertainment News: संगीत प्रेमियों के लिए कुमार सानू की आवाज ने 90 की दशक को और भी ज्‍यादा खास बना दिया. उनके पुराने गीत जैसे- चुरा के दिल मेरा,दो दिल मिल रहे हैं, चोरी चोरी जब नजरें मिली जैसे गाने आज भी खूब पसंद किए जाते हैं. उनका लेटेस्ट गाना साल 2015 में आई फिल्म दम लगा के हईशा से ‘दर्द करारा’ था.

कुमार सानू ने जताया दुख

वहीं, जब उनसे एक न्‍यूज चैनल ने सवाल किया कि इन दिनों हम उनके गानों को ज्यादा क्यों नहीं सुनते. इसका जावब देते हुए कुमार सानू ने कहा, “मेरा सफर अभी तक बहुत अच्छा रहा है, इंडस्ट्री में हर कोई मेरा सम्मान करता है. पर सबसे बड़ी बात है कि लोग सम्मान करते हैं. प्यार भी देते हैं, हमारा गाना भी सुनते हैं. लेकिन, मुझे नहीं पता कि वे हिंदी फिल्मों में और गानों के लिए मेरी आवाज का इस्तेमाल क्यों नहीं कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा, ‘मैं जब सामने होता हूं तो सब इतना प्यार दिखाते हैं. पता नहीं ये रियल भी है या फेक. लहाल ये जो भी हो लेकिन मुझे इंडस्ट्री से रिस्पेक्ट बहुत मिली.

सभी एक ही तरह से गाते हैं- सानू दा

इससे पहले सानू दा ने एक पोर्टल से बातचीत में इस बात पर चर्चा की थी कि केवल कुछ ही गायक प्लेबैक सिंगिंग की मोनोपोली ही क्यों बनाकर रख पाए. जबकि, आने वाले सिंगर्स लगातार इसके लिए स्ट्रगल करते रहते हैं. उन्‍होंने आगे कहा कि आज बहुत सारे गायक हैं. लेकिन, दुख की बात है कि वे सभी एक ही तरह से गाते हैं. आप उन्हें दोष नहीं दे सकते, क्योंकि वह कंपोजीशन, जॉनर और स्टाइल पर काम कर रहे हैं. यही कारण है कि सुनने वालों को लगता है कि एक ही गायक सारे गाने गा रहा है.

यह भी पढ़े:

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This