महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे ने Govinda से फोन पर की बात, अस्पताल के अधिकारियों को दिए ये निर्देश

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Govinda News: बॉलीवुड एक्‍टर गोविंदा को गोली लग गई है. जानकारी के मुताबिक, उन्हें अपनी ही रिवॉल्वर से पैर में गोली लगी है. गोविंदा के साथ ये हादसा तब हुआ जब वह अपनी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे. इस मौके पर उनसे गलती से रिवॉल्वर चल गई और उनके पैर पर गोली सीधा लग गई. यह घटना सुबह करीब 4.45 की है. अभिनेता को क्रिटिकल केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत अब स्थिर है, इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने बयान जारी कर दी है. गोविंदा ने अपने प्रशंसकों को बताया, डॉक्टरों ने गोली निकाल दी है. अपने प्रशंसकों के स्नेह और भगवान के आशीर्वाद से ठीक हैं. वहीं, महाराष्ट्र के मुख्‍यमंत्री एकनाथ शिंदे ने गोविंदा के साथ फोन पर बात की है.

सीएम शिंदे ने गोविंदा से फोन पर की बात

सीएम एकनाथ शिंदे ने अभिनेता गोविंदा से फोन पर बात ही. उन्‍होंने गोविंदा से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. महाराष्ट्र के सीएम ने अस्पताल में गोविंदा की सही देखभाल करने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा कश्मीरा शाह, विनय आनंद और दीपक सावंत भी गोविंदा से मिलने पहुंचे हैं.

शंसकों को गोविंदा ने प्रकहा शुक्रिया

हादसे के बाद गोविंदा ने अस्पताल से बयान जारी कर कहा है, ‘नमस्कार, प्रणाम, मैं हूं गोविंदा. आप सभी का आशीर्वाद और बाबा का आशीर्वाद. गोली लगी थी. लेकिन, भगवान की कृपा से गोली निकाल दी गई है. मैं धन्यवाद देता हूं यहां के डॉक्टरों का. आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद व आभार’.

Latest News

सशस्त्र बल चिकित्सा सेवा की पहली महिला DG बनी आरती सरीन, तीनों सेनाओं में सेवा देने का दुर्लभ गौरव प्राप्त

Vice Admiral Arti Sarin: सर्जन वाइस एडमिरल आरती सरीन सशस्त्र बल चिकित्सा सेवाओं (डीजीएएफएमएस) की महानिदेशक (डीजी) बनी हैं....

More Articles Like This