वरुण धवन के बाद Malaika Arora के हमदर्द बने विजय वर्मा, मीडिया वालों पर जाहिर किया गुस्सा

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Vijay Varma Post: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने पिता अनिल मेहता के निधन के बाद पूरी तरह से टूट गई हैं. एक्ट्रेस के पिता ने बुधवार को अपने घर की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद मलाइका के रिश्तेदार और उनके दोस्त इस दुख में उनके साथ खड़े हैं. इस बीच ‘मिर्जापुर’ फेम विजय वर्मा भी मलाइका का साथ देते नजर आए. दरअसल, दुख की घड़ी में भी मीडिया जिस तरह का काम कर रही है, वो विजय वर्मा को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

सदमे में है अरोड़ा फैमिली

अनिल मेहता के अचानक निधन के बाद मलाइका अरोड़ा और उनकी फैमिली टूट गई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए अपने पिता को खोने का गम जाहिर किया है. मलाइका के घर के बाहर लगातार मीडिया वाले भीड़ जमाए हुए हैं. ऐसे में विजय वर्मा ने मीडिया से खास गुजारिश की है.

मीडिया पर भड़के विजय वर्मा

दरअसल, विजय वर्मा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘प्लीज शोकाकुल परिवार को अकेला छोड़ दें.. वैसे भी उनके लिए यह आसान नहीं है. थोड़ा तो ग्रेस रखो मीडिया वालों.’ एक्टर का ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. फैंस भी एक्टर के इस बात से सहमत नजर आए. एक यूजर ने लिखा- मीडिया से ग्रेस की अपेक्षा मत करो. एक अन्य ने लिखा- बिल्कुल सही. यह पूरी घटना बहुत दुखद है और जिस तरह से उनके साथ व्यवहार किया जा रहा है वह बहुत असंवेदनशील है.

वरुण धवन ने भी किया था पोस्ट

विजय वर्मा के अलावा एक्टर वरुण धवन भी मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं. एक्टर ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था- ‘शोक मना रहे लोगों के सामने कैमरा तानना सबसे असंवेदनशील बात है.’

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें- गांव के लड़कों से शादी करो और इनाम पाओ! इस देश की सरकार ने दिया अनोखा ऑफर

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This