Mirzapur 3 और Panchayat 3 की रिलीज डेट आई सामने, जानिए लेटेस्ट अपडेट

Must Read

Entertainment News: देख रहा है न विनोद लोग कितनी बेसब्री से हमारा इंतजार कर रहे हैं. अगर आप भी ‘पंचायत 3’ और ‘मिर्जापुर 3’ के लिए एक्साइटेड हैं तो, हम आपके दुख को समझते हैं. ओटीटी की सबसे ज्यादा फेमस वेब सीरीज में शामिल, पंचायत 3 और मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट को लेकर काफी दिनों से अफवाहें आ रही थीं. बता दें, मुन्ना भइया और प्रधान जी के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. क्योंकि अफवाहों के बाद अब इसकी रिलीज डेट को लेकर बड़ा हिंट मिल चुका है. इसका खुलासा खुद ग्राम फुलेरा की महिला प्रधान यानी नीना गुप्ता ने अपने एक इंटरव्यू में किया है. इसके अलावा, एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों ही सीरीज जल्द ही ये ओटीटी पर आने वाली है.

नीना गुप्ता ने बताई पंचायत 3 की रिलीज डेट
हाल ही हुए एक इंटरव्यू के दौरान नीना गुप्ता ने पंचायत 3 को लेकर खुल कर बात की. इंटरव्यू के दौरान नीना गुप्ता ने पंचायत 3 रिलीज डेट को लेकर कहा, “अभी सीरीज की थोड़ी सी शूटिंग बची है. कोशिश की जा रही है कि अक्टूबर में इसे पूरा कर लिया जाएगा और फिर पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरु कर दिया जाएगा. इसके बाद 2024 में इसे रिलीज कर दिया जाएगा.” बता दें, पंचायत और पंचायत 2 दोनों को काफी पसंद किया गया था. इसके बाद फैंस पंचायत 3 का पलके बिछा कर इंतजार कर रहे हैं.

क्या मिर्जापुर में नजर आएंगे मुन्ना भइया
मिर्जापुर सीरीज के फैंस मिर्जापुर 3 का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दरअसल, मिर्जापुर 2 के अंत में गुड्डू पंडित ने मुन्ना भइया को गोली मार दी थी. इसके बाद से मुन्ना भइया के फैंस ये जानने के लिए काफी बेचैन हैं कि मिर्जापुर 3 में वो नजर आएंगे या नहीं. इस पर बातचीत करते हुए दिव्येन्दु शर्मा ने भी कई बार हिंट दिया है कि कुछ लोगों का दिल दूसरी तरफ होता है. इससे साफ जाहिर है कि शायद मिर्जापुर 3 में भी मुन्ना भइया का जलवा बरकरार रहेगा. बता दें, सीरीज की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और अब पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है. सीरीज में रॉबिन का किरदार निभाने वाले प्रियांशु पैन्यूली ने अपने एक इंटरव्यू में रिलीज डेट को लेकर हिंट दिया है. प्रियांशु पैन्यूली के बताए अनुसार सीरीज जनवरी में रिलीज की जा सकती है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Optical Illusion: इस तस्वीर ने कर दी लोगों के दिमाग की दही, हिम्मत है तो 10 सेकंड में ढूंढकर दिखाइए छाता

Optical Illusion: ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical illusion) को प्रतिदिन सॉल्व करने से माइंड तेज होता है. मस्तिष्क क्रिएटिव और तेज...

More Articles Like This