Festive Season: Jacqueline और Kajol ने मचाया धमाल, साड़ी में एक-दूसरे को टक्‍कर देती दिखीं एक्‍ट्रेस 

Must Read

Jacqueline and Kajol Sizzles in Saree: आमतौर पर मॉर्डन आउटफिट में दिखने वाली बॉलीवुड एक्‍ट्रेस फेस्टिव सीजन में ट्रेडिशनल लुक में नजर आती हैं. वहीं इस समय देशभर में नवरात्रि की धूम मची है. ऐसे में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज और काजोल को साड़ी लुक में देखा गया. जिसमें ये दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही फैशन सेंस के मामले में ये एक्ट्रेस एक-दूसरे को टक्कर देती हुई भी नजर आ रही हैं. इस दोनों एक्‍ट्रेस का सा‍ड़ी लुक वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है. वहीं फैन्‍स इनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

पिंक साड़ी में नजर आई जैकलीन

एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज गुलाबी रंग की सीक्वेंस साड़ी में दिखीं, जिसमें वो बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो करते हुए वी नेक वाली कॉन्ट्रास्ट एम्बाउड्री वाला ब्‍लाउज कैरी किया है. बात करें ज्‍वैलरी की तो जैक्‍लीन ने पूरे लुक को कुंदन ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया. श्रीलंका से ताल्‍लुक रखने वाली जैक्लीन साड़ी में पूरी तरह भारतीय नारी नजर आती हैं.

काजोल ने पहनीं पीली साड़ी

हर साल की तरह इस साल भी काजोल ट्रेडिशनल अटायर में दुर्गा पूजा के पंडाल में पहुंचीं. इस दौरान वो पीली साड़ी के साथ मिनिमल मेकअप, माथे पर लाल बिंदी, हाथों में लाल चूड़ी में नजर आईं. एक्‍ट्रेस के इस लुक ने इंटरनेट की दुनिया की सारी लाइमलाइट अपनी तरफ खींच लिया है. काजोल ने पीली रंग की साड़ी को रेड कलर के ब्‍लाउज के साथ कैरी किया है. साथ ही इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्‍होंने चांद बालियों को कैरी किया है. कालोज ने बेहद सिंपल हाई नोट बन बनाया है.

खूबसूरती में एक दूसरे को दे रहीं टक्कर
काजोल और जैकलीन फेस्टिव सीजन में बेहद ही सिंपल लुक में नजर आई है. जैकलीन जिन्होंने ट्रेंड को फॉलो करते हुए ब्लिंगी साड़ी को चटक रंग के साथ पेयर किया जो उनपर काफी सूट कर रहा है. सोशल मीडिया पर भी उन्होंने धूम मचा दी. जैकलीन के साड़ी लुक की खास बात ये रही कि उन्होंने बिना एक्सपोज किए साड़ी को इतने बेहतरीन तरीके से कैरी किया था कि एक झलक देखकर सभी की निगाहें उनपर टिकी रह गईं.

वहीं काजोल हमेशा की तरह सिंपल लुक में नजर आईं, लेकिन खूबसूरती के मामले उन्‍होंने फैंस के दिलों पर छुरियां चला दी. मालूम हो कि काजोल मूल रूप से पश्चिम बंगाल की हैं, इसलिए दुर्गा पूजा को लेकर उनकी विशेष आस्था है. वो हर साल दुर्गा पंडाल में शामिल होती हैं.

फैंस ने दिया दोनों को कॉम्‍पलिमेंट
काजोल और जैकलीन की वीडिया वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इनको जबरदस्त कॉम्पलिमेंट्स मिल रहे हैं. फैंस इनके साड़ी लुक पर अपना दिल दे बैठे हैं. प्रशंसक दोनों एक्‍ट्रेस की तारीफों के पुल बांधते थक नहीं रहे.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This