Parineeti Chopra ने पति Raghav Chadha पर खुलकर लुटाया प्यार, बोलीं- ‘आप जैसा कोई…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Parineeti Chopra: बी-टाउन के पावर कपल की लिस्ट में पिछले साल ही परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का नाम जुड़ गया था. कपल ने 24 सितंबर 2023 को उदयपुर में धूमधाम से शादी रचाई. कपल ने जबसे एक-दूसरे के साथ शादी की है, तब से वह खुलेआम प्यार लुटाते दिखाई देते हैं. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इन दिनों लंदन में एक साथ टाइम स्पेंड कर रहे है. हाल ही में, परिणीति ने पति के लिए सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है.

परिणिति ने राघव पर यूं लुटाया प्यार

दरअसल, इन दिनों परिणीति चोपड़ा पति राघव चड्ढा के साथ लंदन में हैं, जहां दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इसी बीच परिणीति चोपड़ा ने लंदन से राघव चड्ढा की सोलो फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में राघव ब्राउन पैंट, व्हाइट शर्ट के साथ हाफ पफर जैकेट में कैफे में बैठे हुए अपना फोन चलाते नजर आ रहे हैं. पति की इस क्यूट सी तस्वीर को परिणीति चोपड़ा ने शेयर करते हुए उनपर प्यार लुटाया है. अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, ‘पति के तारीफ के लिए पोस्ट। आप जैसा कोई नहीं राघव.’ पति के लिए परिणिति चोपड़ा का ये प्यार भरा पोस्ट सोशल मीडिाया पर इस समय खूब वायरल हो रहा है.

परिणीति चोपड़ा का वर्क फ्रंट

परिणीति चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म ‘चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ के साथ देखा गया था. एक्‍ट्रेस की परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया था. यह मूवी साल की बेस्ट रेटेड मूवीज में से एक है. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी. इससे पहले उन्होंने अक्षय कुमार के साथ मूवी ‘मिशन रानीगंज’ में काम किया था.

यह भी पढ़े: Entertainment News: जैस्मिन भसीन की आंखें हुईं खराब, दर्द से बेहाल एक्ट्रेस बोलीं- “लेंस लगाते ही मुझे दिखना हुआ बंद…”

Latest News

भारत के साथ बिगड़े संबंधों को लेकर भावुक हुए नवाज शरीफ, बोले-‘अतीत को पीछे छोड़ एक अच्छे पड़ोसी की तरह…’

India-Pakistan Relation: 15-16 अक्टूबर को पाकिस्तान में शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) सम्मेलन का आयोजन किया गया था. इस सम्मेलन...

More Articles Like This