Parvin Dabas का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, नाजुक हालत में ICU में भर्ती हैं एक्टर

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Parvin Dabas Car Accident: बॉलीवुड गलियारों से एक बहुत ही शॉकिंग खबर सामने आई है. आज सुबह एक्टर प्रवीण डबास कार एक्सीडेंट में बहुत बुरी तरह से घायल हो गए हैं. दर्दनाक हादसे के बाद 50 साल के प्रवीण को मुंबई के बांद्रा के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. फिलहाल एक्टर की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. प्रवीण की पत्नी प्रीति झंगियानी ने उनका हेल्थ अपडेट भी दिया है.

नाजुक हालत में ICU में भर्ती हैं एक्टर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल प्रवीण की हालत काफी नाज़ुक है. एक्सीडेंट के दौरान एक्टर खुद ही कार चला रहे थे. हालांकि, इस बात की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है कि ये हादसा सुबह कितने बजे और कहां हुआ है. सूत्र ने इस बात की भी जानकारी दी है कि प्रवीण की पत्नी प्रीति झंगियानी उनके साथ हॉस्पिटल में ही हैं. हालांकि अभी तक होली क्रॉस हॉस्पिटल की ओर से प्रवीण के हेल्थ को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है.

प्रीति झंगियानी ने दिया हेल्थ अपडेट

हादसे के बाद प्रवीण की पत्नी प्रीति झंगियानी ने अपना बयान दिया है. उन्होंने कहा, “मैं और मेरा परिवार इस हादसे के बाद इस वक्त बेहद शॉक में हैं. मेडिकल अपडेट के मुताबिक, उन्हें सीरियस कंसशन (सिर पर चोट लगने के बाद की स्थिति) है. ये जानने के लिए कहीं उन्हें और अधिक डैमेज तो नहीं हुआ है, डॉक्टर सीटी स्कैन और अन्य तरह के टेस्ट कर रहे हैं. फिलहाल वो ज़्यादा मूव नहीं कर पा रहे हैं. वो रात को लीग के वर्कलोड के चलते काफ़ी बिजी थे. सुबह-सुबह कार चलाते वक्त वो इस कार हादसे का शिकार हुए हैं.

प्रवीण डबास करियर

बता दें कि प्रवीण डबास ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है. हालांकि, उन्हें बतौर हिरो कभी सफलता नहीं मिल पाई. प्रवीण ने द हीरो: लव स्टोरी ऑफ़ अ स्पाई, खोसला का घोंसला, ये है जिंदगी, कुछ मीठा हो जाए, दिल्लगी, मॉनसून वेडिंग, रागिनी MMS 2, इंदु सरकार जैसी फिल्मों में काम किया है.

प्रीति झांगियानी की फिल्में

वहीं, प्रवीण डबास की पत्नी प्रीति झंगियानी ने 2008 में आई फ़िल्म‌ ‘मोहब्बतें’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म की सफलता के बाद एक्ट्रेस ने कई और फिल्मों में काम किया है. वहीं, साल 2008 में उन्होंने प्रवीण से शादी कर ली थी.

ये भी पढ़ें- Masjid विवाद पर बोलीं Kangana Ranaut-‘बाहरी लोग प्रदेश की सुरक्षा के लिए खतरा…’

Latest News

Auraiya Accident: डंपर बना काल, कार सवार दो महिलाएं-बच्चे सहित चार की मौत

Auraiya Accident: यूपी के औरैया से दुखद आ रही है. यहां आज दोपहर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गांव हरनागरपुर समीप...

More Articles Like This