पाकिस्तानी सिंगर Rahat Fateh Ali Khan ने नौकर की जूतों से की पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Rahat Fateh Ali Khan Viral Video: पाकिस्तान के मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने घर के नौकर को जूते-चप्‍पल से पिटते नजर आ रहे है. जानकारी के मुताबिक, राहत फतेह अली खान ने शराब की एक बोतल ना मिलने की वजह से अपने एक नौकर की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिसे पास ही खड़े किसी शख्स ने कैमरे में कैद कर लिया. ‘बोतल’ की मांग करते हुए इस पिटाई को जिसने भी देखा वो हैरान रह गया.

राहत फतेह अली खान की हुई आलोचना

अपनी गायकी के लिए पाकिस्तान के साथ ही भारत में भी एक अलग मुकाम बनाने वाले राहत फतेह अली खान का वीडियो जो भी देख रहा है वो हैरान हुए बिना नहीं रह पा रहा है. घर में काम कर रहे नौकर के साथ उनका ऐसा बर्ताव हर किसी को शॉक्ड कर रहा है. सो‍शल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद राहत फतेह अली खान ने एक के बाद एक कई वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल में अपलोड किए हैं और इस वीडियो को लेकर सफाई दी है. नए वीडियो में राहत के साथ उनका हेल्पर और उसके पिता नजर आ रहे हैं.

यूजर्स ने जताई नाराजगी

इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स ने नाराजगी जताई है, जिसमें एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- वो शराब की बोतल की वजह से अपने नौकर को पीट रहे हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- राहत फतेह अली खान ने खुद भी शराब पी रखी है. वहीं तीसरे यूजर ने लिखा- राहत फतेह अली खान को बॉयकॉट कर देना चाहिए, हर किसी को इंसान की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए.

पाकिस्तानी सिंगर ने दी सफाई

पाकिस्‍तानी सिंगर ने अपनी गलती पर सफाई देते हुए कहा कि वीडियो में जो दिखाई दे रहा है वो उस्ताद और शागिर्द का रिश्ता है. उन्होंने कहा कि एक उस्ताद और उसके शार्गिद का रिश्ता ऐसा होता है कि उच्छे काम तक हम उसे प्यार देते हैं और जब वो गलती करता है, तो हम उसे पनिशमेंट भी देते हैं.

जिस शख्स की हुई पीटाई उसने क्या कहा?

राहत फतेह अली खान के दूसरे वीडियो में जिस लड़के को पीटा गया था उसने कहा- उससे एक बोतल खो गई थी, जिसमें पवित्र जल था. शख्स ने कहा, ‘जिन लोगों ने वीडियो फैलाया है, वे मेरे ‘उस्ताद’ को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. एक अन्य वीडियो में शख्स ने कहा- उनके गुरु राहत फतेल अली खान बाद में उनसे माफी मांगने आए थे और अब उन्हें कोई शिकायत नहीं है. लड़के ने कहा, ‘उस्ताद जी आये और मुझसे माफी मांगी. वह मेरे पिता, मुर्शिद, गुरु हैं और एक पिता द्वारा अपने बेटे को सजा देने में कुछ भी गलत नहीं है.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This