Rakul Preet-Jackky Bhagnani: जैकी भगनानी संग शादी के बंधन में बंधेंगी रकुल प्रीत सिंह, इस दिन गोवा में सात फेरे लेंगे कपल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Rakul Preet-Jackky Bhagnani Wedding Date: साल 2024 का शानदार आगाज हो चुका है. ऐसे में बॉलीवुड गलियारों से कई गुड न्यूज सामने आ रही हैं. जहां साल के पहले ही महीने जनवरी में आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं, तो वहीं, एक और जोड़ी की शादी की खबरें सुर्खियों में हुई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड अदाकारा रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और निर्माता जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) जल्द ही शादी करने वाले हैं. कपल की शादी कब और कहा होगी, इसका भी खुलासा हो चुका है.

इस दिन दुल्हन बनेंगी रकुल प्रीत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह शादी करने के लिए तैयार हैं. दोनों 22 फरवरी को सात फेरे लेंगे. सूत्रों से ये जानकारी मिली है कि कपल गोवा में अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग निजी और साधारण तरीके से करेंगे. दोनों की शादी की खबरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

वेकेशन एंजॉय कर रहे कपल

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जैकी भगनानी और रकुल प्रीत शादी से पहले अपना वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. रकुल थाईलैंड में एंजॉय कर रही हैं और जैकी भी फिलहाल बैचलर पार्टी के लिए थाईलैंड में ही हैं. रकुल प्रीत और जैकी काफी प्राइवेट लोग है. और वो अपनी शादी भी प्राइवेट ही रखेंगे. उनकी शादी में केवल परिवार और दोस्त ही शामिल होंगे. हालांकि शादी की खबरों को लेकर जैकी और रकुल ने कोई घोषणा नहीं की है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

कई बार उड़े हैं कपल की शादी के रूमर्स

दरअसल, ये पहली बार नहीं है जब जैकी भगनानी और रकुल प्रीत की शादी की अफवाहें उड़ी हों. दोनों की लव लाइफ के चर्चे अक्सर होते रहते हैं. पिछले साल भी कपल की शादी की अफवाहों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया था, लेकिन बाद में रकुल ने इन अफवाहों से इनकार कर दिया था. बता दें कि साल 2021 से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bollywood News: पत्नी और सास के खिलाफ Faruk Kabir ने दर्ज करवाई FIR, जानें क्या है मामला ?

रकुल प्रीत वर्क फ्रंट

रकुल प्रीत के वर्क फ्रंट की बार करें तो, एक्ट्रेस कमल हासन (Kamal Haasan) की आगामी फिल्म इंडियन 2 (Indian 2) में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. वहीं, प्रिया भवानी शंकर और बॉबी सिम्हा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. साल 1996 में इस फिल्म का प्रीक्वल आया था.

जैकी भगनानी वर्क फ्रंट

जैकी भगनानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो अपने आगामी प्रोडक्शन ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), टाइगर (Tiger Shroff), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और पृथ्वीराज सुकुमारन नजर आएंगे. ये फिल्म ईद पर रिलीज होगी.

Latest News

Iran New President: ईरान के नए राष्ट्रपति पेजेशकियान का भारत के प्रति कैसा रहेगा रुख? जानिए

Iran New President: ईरान को अपना नया राष्ट्रपति मिल गया है. हेलिकॉप्‍टर क्रैश में ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की मौत...

More Articles Like This