Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani: पीएम मोदी की वजह से बदली रकुल प्रीत-जैकी की वेडिंग डेस्टिनेशन, जानिए कैसे

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड के पॉवर कपल रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) की शादी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों 21 फरवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसी खबरें आई थीं कि दोनों विदेश में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) की अपील के बाद अब रकुल-जैकी गोवा में शादी करेंगे. वहीं, दोनों की वेडिंग की एक और अपडेट सामने आई है कि रकुल और जैकी मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे.

कब और कहां होगी रिसेप्शन पार्टी?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल प्रीत और रकुल प्रीत 21 फरवरी को गोवा में सात फेरे लेंगे. वहीं, शादी के अगले दिन यानी 22 फरवरी को कपल मुंबई में रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे. दोनों की रिसेप्शन पार्टी का वेन्यू भी डिसाइड कर लिया गया है. हालांकि, अभी तक वेन्यू की डिटेल्स सामने नहीं आई हैं. कपल कि रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की तमाम हस्तियां शिरकत कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: ‘बिग बॉस 17’ को लेकर ईशा मालवीय ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- बाथरूम की छत पर लगाए गए थे माइक

दो दिन चलेंगे प्री-वेडिंग फंक्शन्स!

रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल अपने प्री-वेडिंग फंक्शन्स गोवा में 19 फरवरी से लेकर 21 फरवरी तक एंजॉय करेंगे. दोनों अपने परिवार के करीबी लोग और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे. बता दें कि रकुल-जैकी की शादी को लेकर तमाम खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हालांकि, कपल या उनके परिवार की तरफ से अभी तक कोई भी ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं किया गया है.

रकुल-जैकी वर्कफ्रंट

रकुल प्रीत के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इंडियन 2 में नजर आने वाली हैं और उनके पास कई मल्टीलिंग्वल फिल्में हैं. वहीं, जैकी भगनानी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में बतौर प्रोड्यूसर काम कर रहे हैं.

Latest News

Horoscope: किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 07 July 2024, Horoscope: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This