Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani: शुरू हुए जैकी-रकुल प्रीत के शादी के फंक्शन्स, अपने दूल्हे के घर पहुंची दुल्हन

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani wedding: बॉलीवुड के स्टनिंग कपल रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) की शादी सुर्खियों में बनी हुई है. फैंस इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कपल 21 फरवरी को गोवा में सात फेरे लेने वाले हैं. दोनों की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन्स भी शुरू हो गए हैं. भगनानी परिवार ने 15 फरवरी को ढोल नाइट का आयोजन किया था. इस फंक्शन में रकुल अपने परिवार के साथ सजधज कर पहुंचीं. रकुल का ट्रेडिशनल लुक काफी वायरल हो रहा है.

ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं रकुल

जैकी-रकुल प्रीत की शादी से पहले जैकी का घर दुल्हन की तरह सज चुका है. 15 फरवरी को एक्ट्रेस को ढोल नाइट फंक्शन में स्पॉट किया गया. वायरल वीडियो में रकुल फैमिली के साथ कार में नजर आईं. रकुल ने साड़ी के साथ डायमंड चोकर नेकपीस पहना हुआ है. उनकी एक झलक के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. कार में रकुल की मां, भाई-पापा और रिश्तेदार भी नजर आए.

 

गोवा में शादी करेंगे कपल

लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रकुल प्रीत और जैकी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कपल की शादी 21 फरवरी को गोवा के लग्जरी होटल में होने वाली है. बता दें कि कपल ने गोवा को ही अपना वेडिंग डेस्टिनेशन चुना क्योंकि दोनों की लव स्टोरी यहीं से शुरू हुई थी. जैकी ने एक्ट्रेस को गोवा में ही प्रपोज किया था. ऐसी खबरें सामने आ रहीं कि रकुल प्रीत और जैकी हनीमून पर नहीं जाएंगे. वो दोनों अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरा करेंगे.

ये भी पढ़ें- Dunki OTT Release: SRK ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, सिनेमाघरों के बाद अब OTT पर रिलीज हुई ‘डंकी’

विदेश में शादी करने वाला था कपल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकी और रकुल विदेश में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे, लेकिन पीएम मोदी ने कपल को भारत में ही शादी करने की सलाह दी. उसके बाद कपल ने इंडिया में ही शादी करने का फैसला किया.

Latest News

Ghazipur News: हथियारमठ पहुंचे RSS प्रमुख डॉ. मोहन भागवत, पीठाधीश्वर भवानीनन्दन यति जी महाराज ने किया स्वागत

Ghazipur News:  आरएसएस प्रमुख डॉ. मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) आज, 1 जुलाई को दोपहर करीब 1:00 बजे एक दिवसीय...

More Articles Like This