Deepika Kalki 2898 AD: पत्नी दीपिका की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ देख हैरान हुए रणवीर, बोले- “इस तरह की फिल्म देखना वाकई दुखद है…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Deepika Kalki 2898 AD: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों फिल्‍म कल्कि 2898 एडी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें कि कल्कि 2898 एडी में एक्‍ट्रेस ने सुमिता का किरदार निभाया है, जो एक गर्भवती महिला का किरदार अदा कर रही है. सिनेमाघरों में मूवी को रिलीज होने के 12 बाद दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें पति रणवीर फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू देते दिखाई दे रहे हैं. आइए जानते हैं फिल्‍म कल्कि 2898 एडी को देखने के बाद क्‍या बोले रणवीर…

इस तरह की फिल्म देखना वाकई दुखद है…”- रणवीर सिंह

बीते दिनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने दोस्तों और पेरेंट्स के साथ मुंबई में कल्कि फिल्म देखने पहुचे थें, जिसका वीडियो उन्होंने अब शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत अभिनेता के रिव्यू से ही होती हैं. जो लिफ्ट में कैमरे के सामने अपना रिव्यू देते हुए कहते हैं- “इस तरह की फिल्म देखना वाकई दुखद है, जहां उसका किरदार गर्भवती है और जैसे वह गर्भवती है और ऐसा लगता है कि क्या हो रहा है. दीपिका ने क्लिप में कहा, “मुझे नहीं पता कि क्या महसूस करूं. मैं प्रतिक्रियाओं से थोड़ी अभिभूत हूं. दीपिका ने आगे कहा, ‘असली रिव्यू अब आएगा जब हम घर जाएंगे. दीपिका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “आपका पसंदीदा पार्ट कौन सा था? नीचे कमेंट करें. क्या आपने इसे अभी तक देखा है?”

फिल्म पर फैंस ने भी दिए रिव्यू

वीडियो में रणवीर के अलावा कुछ फैंस भी दिखाई दे रहे हैं. एक फैन ने कहा-“अब पूरी तरह से सिनेमाई ब्रह्मांड में शामिल हो गया है.” वहीं, एक अन्‍य फैन ने कहा- “यह बहुत शानदार फिल्म थी.” तो वहीं एक ने कहा-  “फिल्म का सेकंड पार्ट देखने लायक होगा.”

यह भी पढ़ें: उन्नाव बस हादसाः राष्ट्रपति, PM मोदी, खरगे, CM योगी सहित कई नेताओं ने जताया दुख

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This