Republic Day 2024: गणतंत्र दिवस पर बॉलीवुड के इन सितारों ने जगाया देशभक्ति का जज्बा, खास अंदाज में दी ढेर सारी बधाइयां

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Republic Day 2024: आज 26 जनवरी का दिन हर भारतवासी के लिए बहुत खास है. आज देश के हर कोने-कोने में 75वां गणतंत्र दिवस (Republic Day 2024) धूम धाम से मनाया जा रहा है. इस वक्त पूरा देश देशभक्ति के रंग में रंगा हुआ है. लोग इस खास मौके पर एक दूसरे को गणतंत्र दिवस की बधाइयां दे रहे हैं. वहीं, फिल्मी जगत के सितारे भी अपने फैंस को ढेर सारी बधाइयां देते नजर आए. आइए जानते हैं किन-किन सेलेब्स ने देशभक्ति का जज्बा जगाते हुए फैंस को शुभकामनाएं दी है.

इन सितारों ने दी शुभकामनाएं

अक्षय कुमार
बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हमेशा की तरह इस बार भी सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी है. अक्षय ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) संग सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- “न्यू इंडिया, ‘न्यू कॉन्फिडेंस, न्यू विजन… हमारा टाइम आ गया है. हैप्पी रिपब्लिक डे..”.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अनुपम खेर
बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) भी अपने फैंस को गणतंत्र दिवस की बधाई दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “सभी भारतवासियों को गणतंत्र दिवस की बहुत बहुत बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं! ये वीडियो बोमबे सैपर्स की रिहर्सल का व्हाट्सएप फॉर्वड से आया है. इस यूनिट का नेतृत्व महिला ऑफिसर रूची यादव कर रहीं हैं. इस वीडियो के बैकग्राऊंड में एक आम भारतीय नागरिक की आवाज़ रिकॉर्ड हुई है. उस आवाज़ में कितना गर्व है! ये है आज के भारत की गौरवता! जय हिन्द! भारत माता की जय.”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

कंगना रनौत
कंट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत (kangana Ranuat) भी भक्ति के रंग में रंगी नजर आईं. उन्होंने भी भारतवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाइयां दी हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खास मौके की शुभकमानएं दी हैं.

ये भी पढ़ें- Shaitaan Teaser Out: सुपर नैचुरल फिल्म ‘शैतान’ का डराने वाला टीजर रिलीज, अजय देवगन ने फैंस को दी चेतावनी!

सनी देओल
एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) भी देशभक्ति का जज्बा जगाते नजर आए. उन्होंने भारतवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने तिरंगे की तस्वीर साझा की है.

Latest News

Entertainment News: क्यूट से बेब बंप के साथ दीपिका पादुकोण ने शेयर की तस्वीर, पति रणवीर बोले- ‘हाय मेरा खूबसूरत बर्थडे गिफ्ट…’

Entertainment News: मां बनना एक ऐसा भावनात्मक अनुभव है जिसे किसी भी औरत के लिए शब्दों में व्यक्त करना...

More Articles Like This