‘बहुत क्यूट हैं’, शुभमन गिल संग शादी की अफवाहों पर Ridhima Pandit ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘हम दोनों के बीच…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Entertainment News: काफी लंबे वक्‍त से ये खबर आ रही थी कि रिद्धिमा पंडित (Riddhima Pandit) क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. रिद्धिमा ने हाल ही में इस मामले पर अपनी बात रखते हुए बताया कि इन बातों में कितनी सच्चाई है. रिद्धिमा ने फिल्मीज्ञान को दिए इंटरव्यू में बताया कि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है और ये महज एक अफवाह है.

Ridhima Pandit
Ridhima Pandit

मैं शुभमन को जानती नहीं हूं: रिद्धिमा पंडित

दरअसल, जब रिद्धिमा पंडित से ये पूछा गया कि क्या वो क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं? रिद्धिमा पंडित ने इसके जवाब में कहा,’पहली बात तो ये कि मैं शुभमन को जानती नहीं हूं. मुझे पता है कि वह शानदार स्पोर्ट्स पर्सन हैं, लेकिन मैं उन्हें पर्सनली नहीं जानती हूं.’ हालांकि, रिद्धिमा ने ये भी कहा कि शुभमन उन्हें क्यूट लगते हैं. रिद्धिमा पंडित ने आगे कहा, जब मैं उन्हें कभी मिलूंगी तो मैं ये पक्का कह सकती हूं कि हम लोग इस बारे में हंसेंगे. हम दोनों के बीच कुछ भी नहीं है और न ही कभी होने वाला है. लेकिन, हां एक दिन मैं उनसे मिलना जरूर चाहूंगी. बस इससे ज्यादा कुछ नहीं.

Ridhima Pandit
Ridhima Pandit

इन शोज में नजर आ चुकी हैं रिद्धिमा

बता दें कि रिद्धिमा पंडित बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं. वो शो तो नहीं जीत पाईं. लेकिन, उन्होंने लोगों का दिल जरूर जीत लिया. रिद्धिमा पंडित को सीरियल बहू हमारी रजनीकांत से काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी. इसके अलावा रिद्धिमा पंडित गेमिंग शो खतरा खतरा खतरा में भी नजर आई थीं.

यह भी पढ़े: Encounter in Kupwara: अब कुपवाड़ा में मुठभेड़, सेना-एसओजी के जवानों ने आतंकियों को घेरा

Latest News

ट्रांसपोर्टनगर में बिल्डिंग गिरने की घटना पर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने जताया दुःख, अस्पताल पहुँच जाना घायलों का हाल

Lucknow: राजधानी लखनऊ के ट्रांसपोर्टनगर क्षेत्र में एक बिल्डिंग ढहने के कारण कई लोगों के घायल होने और एक...

More Articles Like This