Entertainment News: रिद्धिमा पंडित ने क्रिकेटर Shubhman Gill से शादी की खबरों पर दी सफाई, बोली- “मैं कोई शादी नहीं कर रही, अगर मेरी लाइफ में…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Entertainment News: अपनी शादी को लेकर टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित (Riddhima Pandit) काफी वक्‍त से सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्‍ट्रेस का नाम कई लोग क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) के साथ जोड़ रहे थे और कह रहे थे कि बहुत ही जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालांकि, एक्‍ट्रेस ने अब स्पष्ट कर दिया है कि इन दावों में कोई सच्चाई नहीं है.

रिद्धिमा पंडित ने शादी की बात पर दी सफाई

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, रिद्धिमा पंडित ने इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए शादी की बात पर सफाई दी है. उन्‍होंने लिखा- “मेरे पास जर्नलिस्ट के बहुत सारे कॉल्स आ रहे थे, जिससे मेरी नींद खुली. सभी मेरी शादी को लेकर बात कर रहे थे. लेकिन, मैं आपको बता दूं कि मैं कोई शादी नहीं कर रही. अगर मेरी लाइफ में ऐसा कुछ होता है तो मैं खुद ही इसे एनाउंस कर दूंगी. फिलहाल शादी वाली खबर में कोई सच्चाई नहीं है.”

मुझे मेंटली हैरास किया जाता था

रिद्धिमा पंडित ने एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में इंडस्ट्री और उसकी खामियों पर भी बात की. उन्‍होंने दुख जताते हुए कहा, इंडस्ट्री में लोग बाकी अन्य बातें तो बहुत करते हैं. लेकिन, टेलीविजन सेट पर एक्टर्स के साथ हुए गलत बात आदि पर कोई बात नहीं करता. अभिनेत्री ने आगे बताया, उनकी मां बीमार थी और हॉस्पिटल में भर्ती थी. लेकिन, उनके एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर ने उन्हें अपनी मां को देखने नहीं जाने दिया. उन्‍होंने कहा कि ‘मेरे एक दूसरे शो में मेरा एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर मुझे मेंटली हैरास करता था. अभिनेत्री ने कहा कि मैं उस समय इसलिए नहीं बोली. क्योंकि, मुझे काम खो जाने का डर था.’

यह भी पढ़े: UGC NET June Exam 2024: यूजीसी नेट जून परीक्षा के लिए शेड्यूल जारी, यहां जानें कब आएगी सिटी स्लिप

Latest News

Weather Update: मौसम विभाग की चेतावनी, इन राज्यों में 5 दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट

Weather Update: भारत के ज्यादातर राज्यों में मौसम का मिजाज बदला हुआ है. दिल्ली-एनसीआर समेत देशभर में रुक-रुककर रिमझिम...

More Articles Like This