‘सलमान खान ने काले हिरण को मारा था…’, दबंग खान की एक्स का चौंकाने वाला खुलासा

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Somy Ali Reaction: 12 अक्टूबर को एनसीपी के दिग्गज नेता बाबा सिद्दीकी की सरेआम हत्या के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा एक अहम मुद्दा बन गया है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग लगातार सलमान खान को धमकियां दे रहा है. इसी बीच दबंग खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एक इंटरव्यू के दौरान चौंकाने वाला खुलासा किया है. इतना ही नहीं, सोमी ने ये तक कहा कि वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलना चाहती हैं और माफी मांगना चाहती हैं.

दबंग खान की एक्स का चौंकाने वाला खुलासा

दरअसल, सोमी अली इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर सलमान खान को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. सोमी ने कहा- ‘सलमान खान ने काले हिरण को मारा था. लेकिन सलमान खान को पता नहीं था कि बिश्नोई समाज काले हिरण को पूजता है और भगवान की तरह मानता है. मैं यकीन के साथ कह सकती हूं कि सलमान को इसके बारे में नहीं पता था. मुझे ये बात इसीलिए पता है क्योंकि सलमान जब जोधपुर से वापस आए थे तो उन्होंने मुझे इसके बारे में बताया था. उस वक्त मैं उनके साथ रिलेशनशिप में थीं.’

‘बिश्नोई समाज के मंदिर में जाकर माफी मांगना चाहती हूं’

इंटरव्यू के दौरान सोमी अली ने कहा- ‘अगर बिना जाने उन्होंने कोई गलती कर दी है तो क्या सिर्फ उस इलाके में सलमान खान ही हैं जिसने शिकार किया. बाकी लोग नहीं करते हैं क्या. मैं बिश्नोई समाज के मंदिर में जाकर माफी मांगना चाहती हूं. सलमान खान जानवर और बच्चों से बहुत प्यार करते हैं. सलमान खान ने मेरे सामने एक बार जख्मी बिल्ली का भी इलाज करवाया था. क्या सलमान को मारने से वो वापस आ जाएगा? ये कैसा लॉजिक है.’

लॉरेंस बिश्नोई से मिलना चाहती थीं सोमी

पिछले दिनों सोमी का एक सोशल मीडिया पोस्ट जमकर वायरल हो रहा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो जेल में जाकर लॉरेंस बिश्नोई से मिलना चाहती हैं. हालांकि, सोमी ने इस पोस्ट को कुछ देर बाद ही डिलीट कर दिया था.

‘इनका पूरा परिवार झूठ बोल रहा है’

हाल ही में सलामन खान के पिता सलीम खान ने भी बयान दिया था कि सलमान निर्दोष है. उनके इस बयान के बाद बिश्नोई समाज के अध्यक्ष देवेंद्र बिश्नोई ने कहा- झूठ बोलकर कोई भी बच नहीं सकता है. इनका पूरा परिवार झूठ बोल रहा है. सलमान को अब माफी नहीं मिलेगी. हम लोग पेड़ों और वन्यजीवों के लिए शहीद होते हैं. कोर्ट ने ही सलमान को दोषी ठहराया है. सोमी अली से मेरा कोई संपर्क नहीं है.

ये भी पढ़ें- ‘सलमान खान अपनी गलती मान लें…’, पाकिस्तानी नागरिक ने किया लॉरेंस बिश्नोई का समर्थन

Latest News

Bihar Crime: ज्वेलर्स की दुकान में लूटपाट, कर्मी ने दो बदमाशों को मारी गोली

Bihar Crime: बिहार से समसनीखेज खबर आ रही है. यहां बेगूसराय में हथियारबंद दो बदमाशों ने ज्वेलर्स की दुकान...

More Articles Like This