Y प्लस सिक्योरिटी के साथ जामनगर पहुंचे सलमान खान, अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में होंगे शामिल

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Salman Khan Reaches Jamnagar: इस समय चारों तरफ अंबानी परिवार (Ambani Family) की ही चर्चा हो रही है. चर्चा हो भी क्‍यों न आखिरकार अंबानी परिवार के छोटे बेटे और उद्योगपति अनंत अंबानी की शादी जो रही है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन उससे पहले शादी के प्री वेडिंग फंशन शुरू हो चुके हैं. गुजरात का जामनगर दुल्हन की तरह सज चूका है. गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी व राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की धूम है. 1-3 मार्च तक जामनगर में प्रीवेडिंग सेरेमनी का जश्न चलेगा. वहीं, इस जश्न में शामिल होने के लिए धीरे-धीरे कई मेहमान पहुंच रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान भी इस जश्न में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंच चुके हैं.

Y प्लस सिक्योरिटी के साथ पहुंचे सलमान खान

बता दें, सलमना खान को वीरवार की सुबह जामनगर एयरपोर्ट पर स्पोर्ट किया गया. एक्टर अपनी Y प्लस सिक्योरिटी के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश के लिए जामनगर पहुंचे हैं. सलमान खान के साथ उनके पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा और दूसरे सिक्योरिटी गार्ड भी नजर आए. इस दौरान सलमान खान बेहद हैंडसम लुक में दिखाई दिए. अभिनेता ने इस दौरान ओलिव ग्रीन कलर की डेनिम शर्ट के साथ जीन्स पहनी हुई थी. इसके साथ ही सलमान खान ने काले रंग के जुटे पहने हुए थे. सलमान खान ने पैपराजी की तरफ देखकर हाथ भी हिलाया.

सजाया गया एयरपोर्ट

जामनगर हवाईअड्डा, जो प्रतिदिन सिंगल-डिजिट लैंडिंग के लिए उपयोग किया जाता है, 1 मार्च को लगभग 50 लैंडिंग देखेगा. पूरे एयरपोर्ट को आरआईएल रिफाइनरी कॉम्प्लेक्स के मार्ग के रूप में रिलायंस द्वारा सजाया गया है.

ये भी पढ़े: Bihar में भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क का ‘बढ़ता बिहार’ कॉनक्लेव आज, जानें बिहार की सांस्कृतिक विरासत

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल की कीमतें हुई अपडेट, जानें आपके शहर में क्या है रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन की...

More Articles Like This