Akshay Kumar से सिर्फ 1 रुपए ज्यादा मांगना Sanjeev Kapoor को पड़ा था भारी, मेकर्स ने शो से एक झटके में किया बाहर

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Bollywood News: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार सबसे महंगे एक्टर्स में शुमार हैं. वो अपने हर एक प्रोजेक्ट के लिए करोड़ों की फीस चार्ज करते हैं और ऐसे में अगर कोई उनसे ज्यादा फीस की मांग करे तो उसे प्रोजेक्ट से हाथ धोना पड़ जाता है. दरअसल14 साल पहले ऐसा ही कुछ शेफ संजीव कपूर के साथ भी हुआ था. जी हाँ साल 2010 में कुकिंग रियलिटी शो ‘मास्टर शेफ इंडिया’ की भारत में शुरुआत हुई थी. इस शो के पहले सीजन में 3 जजों में से एक अक्षय कुमार भी थे.

मास्टर शेफ संजीव कपूर ने किया इस बात का खुलासा

अक्षय कुमार के बाद ये शो इंडिया के सबसे बड़े शेफ संजीव कपूर को ऑफर हुआ था. इसके बाद उन्होंने शो के लिए हाँ तो कह दिया था, लेकिन मेकर्स के सामने एक ऐसी मांग रखी जिसे सुन शो रनर्स के पैरों तले जमीन खीसक गई और उन्होंने संजीव कपूर को शो में कास्ट करने से साफ इंकार कर दिया. सिद्धार्थ कनन संग लेटेस्ट इंटरव्यू में मास्टर शेफ संजीव कपूर ने इस बात का खुलासा किया है.उन्होंने कहा , ‘जब मास्टरशेफ आया, तो हम पहले ही एक शो कर चुके थे और देख चुके थे कि इसका भविष्य कैसा होगा. मास्टरशेफ के लिए मुझसे संपर्क किया गया था. जैसे ही बातचीत शुरू हुई, मुझे बताया गया कि एक जज फाइनल हो गए हैं और वो अक्षय कुमार हैं’.

संजीव कुमार को भारी पड़ गया ‘1 रुपए’

संजीव कुमार ने आगे कहा कि उन्होंने मेकर्स से कहा कि वो शो करेंगे, लेकिन वो अक्षय कुमार से 1 रुपए ज्यादा फीस चार्ज करेंगे. अक्षय कुमार से ज्यादा फीस देने की बात पर उनको निकाल दिया गया. लेकिन पहले सीजन के बाद मेकर्स ने संजीव कपूर को कास्ट करते हुए अक्षय कुमार को रिप्लेस कर दिया.आपको बता दें कि मास्टरशेफ इंडिया के अबतक 8 सीजन टेलीकास्ट हो चुके हैं,जबकि संजीव कपूर दूसरे सीजन से चौथे सीजन तक इस पॉपुलर कुकिंग शो का हिस्सा रहे और उनके बाद अन्य कई शेफ इस शो से जुड़े और विकास खन्ना और रणवीर ब्रार सबसे लंबे समय तक इस शो का हिस्सा रहे.
Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This