Shah Rukh Khan: ‘कैटरीना से मैंने जल्दी शादी कर ली…’, इस स्टार से विक्की कौशल ने किया प्यार का इजहार

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Shah Rukh Khan-Vicky Kaushal Dunki: ‘पठान’ (Pathan) और ‘जवान’ (Jawan) के बाद बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी (Dunki) से हैट्रिक लगाने को तैयार हैं. 21 दिसंबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में आएगी. बॉक्स ऑफिस पर आने से पहले ही फिल्म एडवांस बुकिंग में काफी अच्छी कमाई कर रही है. हाल ही में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), शाहरूख और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने एक साथ फिल्म के बारे में बातें की. इस दौरान किंग खान ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को लेकर कई खुलासा किया.

निंबू ब्रदर बन चूके हैं शाहरूख

अपनी आगामी फिल्म डंकी को लेकर तापसी पन्नू, शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी बातचीत करते नजर आए. शाहरूख ने फिल्म के सेट से कुछ दृश्यों का किस्सा साझा किया. उन्होंने अपने और विक्की कौशल के रिश्ते को लेकर भी बातें कि. शाहरूख ने फिल्म में ‘क्लासरूम सीन’ को लेकर कहा, “क्लासरूम के जो सीन हैं…इसमें एक ऐसा सीन है जहां मैं विक्की कौशल का निंबू भाई बन चूका हूं. लोग ब्लड ब्रदर्स बनते हैं, मैं निंबू ब्रदर बन चूका हूं. बहुत प्यार हो चुका है.”

‘कैटरीना से मैंने जल्दी शादी कर ली…’

शाहरूख विक्की कौशल का मजात उड़ाते हुए आगे कहते हैं, एक दो बार तो उसने मुझे फोन करके भी बोला कि ‘कैटरीना से मैंने जल्दी शादी कर ली… अगर शादी नहीं होती तो मैं आप से कर लेता!’ शाहरूख की इन बातों के बाद राजकुमार हिरानी ने बताया कि जो नींबू शाहरूख ने चाटा वही नींबू विक्की कौशल ने भी चाट लिया. ये दखकर वो हैरान रह गए. जिसके बाद शाहरुख ने कहा कि जब भी अब वो दोनों मिलते हैं वो वही नींबू बांटते हैं.

ये भी पढ़ें- Tripti Dimri: रईस बिजनेसमैन को डेट कर रहीं तृप्ति डिमरी, जानें कौन है ‘एनिमल’ की ‘भाभी 2’ का बॉयफ्रेंड

शाहरूख ने विक्की की परफॉर्मेंस को सराहा

हाल ही में फिल्म ‘डंकी’ का प्रमोशन दुबई में किया गया था. इस दौरान भी शाहरुख ने फिल्म में विक्की कौशल के शानदार अभिनय को लेकर खूब तारीफ की. उन्होंने विक्की को एक अच्छा दोस्त बताया. साथ ही उन्होंने उन्हें बेहतरीन एक्टर्स में से एक कहा. शाहरुख ने कहा था कि विक्की कौशल की फिल्म में परफॉर्मेंस को देखकर दर्शकों को उनसे प्यार हो जाएगा. उन्होंने फिल्म में शानदार काम किया है.

Latest News

Himachal News: भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- ‘सिर्फ चंद दिनों की मेहमान है सुक्खू सरकार’

Himachal News: हिमाचल प्रदेश में तीन विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा प्रचार में...

More Articles Like This