Kangana के थप्पड़ कांड के बाद फूटा बहन रंगोली का गुस्सा, बोलीं- “खालिस्तानियों तुम्हारी बस यही औकात है…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Kangana Ranaut News: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और भारतीय जनता पार्टी की नवनिर्वाचत सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बीते दिन यानी गुरूवार को एक CISF की महिला जवान ने थप्पड़ मार दिया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है. इस घटना से हर कोई हैरान है. कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है,

वहीं अधिकारियों ने इस घटना के पीछे की वजह का खुलासा करते हुए बताया, महिला सिपाही कुलविंदर कौर किसान प्रदर्शन पर कंगना रनौत के रुख से नाराज थी, जिसके चलते उसने ये कदम उठाया. महिला जवान ने कंगना को तब थप्पड़ मारा जब वह दिल्ली की फ्लाइट पकड़ने के लिए लाउंज में इंतजार कर रही थीं. अब कंगना रनौत को महिला जवान के थप्पड़ मारने पर अभिनेत्री की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने भी प्रतिक्रिया दी है.

कंगना की बहन का रिएक्शन

रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर कंगना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘खालिस्तानियों, बस यही औकात है तुम्हारी औकात है तुम लोगों की. पीछे से प्लान करना और अटैक करना. लेकिन, मेरी बहन की रीढ़ की हड्डी बहुत मजबूत है. स्टील की बनी है. उसे आपतोड़ नहीं सकते. वो अपने दम पर इस स्थिति को हैंडल कर लेगी. लेकिन, पंजाब तेरा क्या होगा. किसानों का आंदोलन खालिस्तानियों का अड्डा था. एक बात और कि ये बात साबित हो चुकी है कि ये सिक्योरिटी की बहुत बड़ी गलती है. इस तरह से नहीं होना चाहिए था. हम सभी को इसके खिलाफ आवाज उठानी होगी.

why cisf gaurd slapped kangana ranaut

CISF जवान ने वीडियो में कही ये बात

घटना के बाद जिस CISF की महिला जवान ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा है उसका भी का वीडियो सामने आया है. वीडियो में उसने कहा कि ‘कंगना ने बयान दिया था कि 100-100 रुपये में किसान आंदोलन में महिलाएं बैठी हैं. उस वक्त मेरी मां भी उस आंदोलन में जाती थीं.  बता दें कि कंगना रनौत को जिस महिला सीआईएसएफ जवान ने थप्पड़ मारा उसका नाम कुलविंदर कौर है. वह शादीशुदा है. उसके दो बच्चे हैं. महिला जवान के खिलाफ अब जांच शुरू हो गई है.

क्या है मामला ?

दरअसल, 06 जून को कंगना रनौत दिल्ली जाने के लिए एयरपोर्ट के लाउंज एरिया में थीं. जैसे ही वह बोर्डिंग एरिया की ओर पहुंची, तभी CISF की महिला जवान वहां आई और कंगना को थप्पड़ मार दिया. थप्‍पड़ मारने के बाद वह अभिनेत्री से बहस करने लगी.

यह भी पढ़े: राहुल गांधी को इस केस में मिली राहत, बेंगलुरु की स्पेशल कोर्ट ने दी जमानत

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This