Raksha Bandhan पर सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं बहन श्वेता, शेयर किया वीडियो

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

19 अगस्त को पूरे देश में धूमधाम से रक्षाबंधन का त्योहार सेलिब्रेट किया गया. इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर टीवी स्टार्स ने भी अपने भाई-बहनों के साथ तस्वीरें शेयर की और उनपर प्यार लुटाया . इस मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रक्षाबंधन के त्योहार पर अपने भाई को काफी मिस किया.जी हाँ सुशांत को याद कर उनकी बहन इमोशनल हो गई. बहन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसे देखने के बाद फैंस काफी भावुक हो रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने रक्षाबंधन वाले दिन एक पुराना वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- हैप्पी रक्षाबंधन मेरे प्यारे भाई, आप केवल बेहतर आर्टिस्ट ही नहीं बल्कि एक बेहतर इंसान भी हो. देखो आपने कितने लोगों का दिल अपने प्यार से भर दिया है. मैं भी आपकी तरह ही बनना चाहूंगी. साथ ही आपके कदम पर चलकर प्यार और खुशी दुनिया में बांटना चाहूंगी.’ वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत किसी अवॉर्ड फंक्शन में कह रहे हैं कि, ‘एक अच्छा कलाकार बनना बहुत मुश्किल है, लेकिन एक अच्छा इंसान बनना उससे ज्यादा कठिन है और मैं दोनों ही बनना चाहूंगा…’

भाई के टैलेंट के बारे में बात कर रही हैं श्वेता सिंह कीर्ति

शेयर किए गए वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अपने भाई के टैलेंट के बारे में बात की . बता दें कि अक्सर सुशांत की बहन अपने भाई को याद कर इमोशनल होती हुई नजर आती हैं. पिछले साथ भी राखी पर भावुक होते हुए उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था।आपको बता दें सुशातं सिंह राजपूत बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में से एक थे. उन्होंने टीवी से करियर की शुरुआत की थी और बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना ली थी. सुशांत की मौत के गम से उनके फैंस अब तक बाहर नहीं आ पाए हैं.

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This