Allu Arjun अल्लू अर्जुन की बढ़ी मुश्किलें, एक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानें क्या है मामला ?

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Allu Arjun: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्‍म  ‘पुष्पा 2’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अभी हाल ही में इस फिल्‍म के पहले गाने को रिलीज किया गय है. जिसमें अभिेनेता के स्वैग ने लोगों का दिल जीत लिया. इस मूवी को लेकर चर्चा में बने अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. जी हां, आंध्र प्रदेश पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया है.

अल्लू अर्जुन की बढ़ी मुश्किलें

शनिवार 11 मई को आंध्र प्रदेश के नांद्याल में पुलिस ने अभिनेता अल्लू अर्जुन के खिलाफ अपने दोस्त और YSRCP विधायक रवि चंद्र किशोर रेड्डी के घर जाकर आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया है. चुनाव प्रचार के दौरान सड़क पर एक्टर की एक झलक पाने से लिए हजारों की संख्या में लोग जमा हो गये थे. विधायक रवि नांद्याल सीट से दोबारा जीत की उम्मीद कर रहे हैं. एक्टर ने उनके घर जाने से पहले निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी को सूचित नहीं किया था. इसलिए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

एक्‍टर के खिलाफ दर्ज हुआ केस

विधायक रवि चंद्र किशोर रेड्डी के घर के बाहर अल्लू अर्जुन की झलक पाने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. इससे स्थिति खराब हो गई. भीड़ को कंट्रोल करना मुश्किल हो गया. चुनावी माहौल के कारण आंध्र प्रदेश में आचार संहिता लागू है. ऐसे में विधायक के घर के बाहर अल्लू अर्जुन के लिए भीड़ जमा होने की जानकारी मिलते ही पुलिस ने सख्त एक्शन लिया. एक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

क्या बोले अल्लू अर्जुन?

एक्‍टर ने कहा, वह यहां अपने दोस्त शिल्पा रवि चंद्र किशोर रेड्डी को सपोर्ट करने आए हैं. उन्होंने कभी उनसे (अल्लू अर्जुन से) कोई फेवर नहीं मांगा. मैं यहां उन्हें सपोर्ट करने के लिए हूं और मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं.

यह भी पढ़े: Telangana News: रेवंत रेड्डी की टिप्पणी पर अमित शाह का पलटवार, कहा- “मोदी फिर से पीएम बनने जा रहे, गोली का जवाब तोप से…”

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This