Ram Mandir Pran Pratishtha: साउथ सुपरस्टार ने PM Modi और CM योगी की तारीफों के बांधे पुल, कहा- ‘राम-लक्ष्मण’ हैं ये दोनों लोग

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ram Mandir Pran Pratishtha: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक के सितारे राम नगरी ‘अयोध्या’ पहुंचे हैं. अयोध्या नगरी में 22 जनवरी से 10 दिन पहले से ही सेलिब्रेशन का माहौल बन चुका था और हेमा मालिनी से लेकर अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया जैसे सितारे ‘अयोध्या’ के राम मंदिर में हुए आयोजित कार्यक्रम में परफॉर्म करते हुए नजर आए. हाल ही में साउथ के जाने-माने एक्टर सुमन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफों के पुल बांधे.

राम-लक्ष्मण’ हैं पीएम मोदी और सीएम योगी

साउथ सुपरस्टार सुमन ने समाचार एजेंसी एएनआई से खास बातचीत करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफों के पुल बांधते हुए उन्हें श्री राम और लक्ष्मण की जोड़ी बताया. उन्‍होंने कहा, “मैं यही कहना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री मोदी जी को और चीफ मिनिस्टर योगी आदित्यनाथ जी को मैं बहुत बधाई देना चाहूंगा, क्योंकि ये दोनों लोग राम लक्ष्मण हैं. मुझे लगता है कि राम-लक्ष्मण के इस मंदिर को प्रतिष्ठित करने के लिए, भगवान ने ही ऐसा किया है. दोनों को ये मंदिर प्रतिष्ठित करने के लिए पैदा किया है”.

70 साल की लड़ाई को किया है सैटल: सुमन

एक्टर सुमन ने आगे कहा- “70 साल से ये लड़ाई चल रही थी, उसे पूरा सैटल करके किया है. बहुत ही शानदार अरेंजमेंट्स हैं, आर्किटेक्चर बहुत खूबसूरत है, पूरी दुनिया में बस अभी यही चल रहा है. हिन्दुओं के लिए ये बहुत ही विकोरियस मैटर है. ये इंडिया वालों के लिए राष्ट्रीय स्मारक बनने वाला है”. उन्‍होंने आगे कहा, “ये किसी जादू से कम नहीं है. मैं खुद साउथ का हूं और बहुत खुश हूं कि मैसूर के लड़के ने ये मूर्ति तैयार की है. कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक हर किसी का इसमें योगदान है”.

ये भी पढ़े: Ramlala Pran Pratishtha: सरकारी अस्पताल में महिला ने बेटे को दिया जन्म… परिजनों ने नाम रखा ‘राम’

Latest News

Iran New President: ईरान के नए राष्ट्रपति पेजेशकियान का भारत के प्रति कैसा रहेगा रुख? जानिए

Iran New President: ईरान को अपना नया राष्ट्रपति मिल गया है. हेलिकॉप्‍टर क्रैश में ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की मौत...

More Articles Like This