Stree 2 Box Office Collection:‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया आतंक, 100 करोड़ का आकड़ा पार कर रचा इतिहास

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Stree 2 Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्टारर फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने लोगों को अपने वश में करके महाबंपर ओपनिंग की थी. वहीं, दूसरे दिन भी इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर आतंक देखने को मिला. आइए आपको बताते हैं ‘स्त्री 2 के दूसरे दिन का कुल कलेक्शन…

बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है फिल्म

बता दें कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ये फिल्म 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. वहीं, इसके साथ ही रिलीज हुई जॉन अब्राहम की वेदा और अक्षय कुमार की खेल खेल में को ‘स्त्री 2’ ने बुरी तरह धो दिया है और बॉक्स ऑफिस पर अकेले राज कर रही है. रिलीज के साथ ही ‘स्त्री 2’ ने सिनेमाघरों में एक बार फिर रौनक ला दी है.

‘स्त्री 2’ ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

बता दें कि पहले दिन ‘स्त्री 2’ ने कुल 60.3 करोड़ रुपये की बंपर ओपनिंग की थी. वहीं मेकर्स के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 76.5 करोड़ का ग्रास कलेक्शन कर इतिहास रच दिया था. फिल्म ने बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की पठान और जवान के पहले दिन के कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया. हालांकि, दूसरे दिन फिल्म उतनी अच्छी कमाई नहीं कर पाई. लेकिन वर्किंग डे होने के बावजूद भी फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया था.

छप्परफाड़ कमाई कर सकती है फिल्म

जानकारी के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 30 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म ने भारत में अब तक 90.30 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं, इसका ग्रॉस कलेक्शन 100 करोड़ बताया जा रहा है. फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि वीकेंड पर ‘स्त्री 2’ छप्परफाड़ कमाई कर सकती है. इस फिल्म ने पूरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाया हुआ है. ऐसे में ये फिल्म जल्दी ही 500 करोड़ क्बल में शामिल हो सकती है.

ये भी पढ़ें- Sonnalli Seygall ने की प्रेग्नेंसी की घोषणा, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं एक्ट्रेस

फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें कि हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ ‘स्त्री’ की सीक्वल है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और आपारशक्ति खुराना मुख्य भूमिका में हैं. वहीं, तमन्ना भाटिया और अक्षय कुमार ने इस फिल्म में कैमियो किया है.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This