Stree 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है ‘स्त्री 2’ का खौफ, छप्पर फाड़ कमाई कर बनाया नया रिकॉर्ड

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Stree 2 Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्टारर फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेर दिया है. 15 अगस्त को रिलीज हुई इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने लोगों को अपने वश में करके महाबंपर ओपनिंग की थी. महज तीन दिन में ही ‘स्त्री 2’ ने छप्पर फाड़ कमाई करके कई नए रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए हैं.

बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धमाल

आंकड़ों के मुताबिक, पहले दिन ‘स्त्री 2’ ने कुल 60.3 करोड़ रुपये की बंपर ओपनिंग की थी. दूसरे दिन फिल्म उतनी अच्छी कमाई नहीं कर पाई. लेकिन वर्किंग डे होने के बावजूद भी फिल्म ने 44 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. महज तीन दिन में फिल्म ने 135.7 करोड़ रुपए की कमाई की है.

फिल्म मे बनाया एक नया रिकॉर्ड

बता दें कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म ने महज तीन दिन की कमाई से एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है. ये हॉरर-कॉमेडी फिल्म बॉलीवुड में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. वहीं, पहले स्थान पर ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ने कब्जा किया है. दूसरे स्थान पर अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ है. वहीं, तीसरे स्थान पर शरवरी वाघ की मुंज्या थी, जिसे ‘स्त्री 2’ ने पछाड़कर तीसरे स्थान पर कब्जा कर लिया है.

राजकुमार राव ने जाहिर की खुशी

वहीं, फिल्म के स्टार राजकुमार राव ने दर्शकों का प्यार देखकर अपनी खुशी जाहिर की है. राजकुमार राव ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘मेहर, रब की और आप सबकी. दिल से धन्यवाद.’

फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें कि हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ ‘स्त्री’ की सीक्वल है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और आपारशक्ति खुराना मुख्य भूमिका में हैं. वहीं, तमन्ना भाटिया और अक्षय कुमार ने इस फिल्म में कैमियो किया है.

ये भी पढ़ें- Raksha Bandhan 2024: रक्षाबंधन पर बहनें करें ये उपाय, बदल जाएगी भाई की किस्मत

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This