Stree 2 Trailer Released: ‘स्त्री 2’ का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, मुश्किल है ‘सिरकटे’ के आतंक से चंदेरी को बचाना

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Stree 2 Trailer Released: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एक बार फिर चुड़ैल बनकर तहलका मचाने जा रही हैं. काफी समय से उनकी अपकमिंग मूवी ‘स्त्री 2’ चर्चा में बनी हुई है. बता दें कि ये मूवी साल 2018 में रिलीज हुई हॉरर-कॉमेडी ‘स्त्री’ का सीक्वल है. जिसने दर्शकों को खूब हंसाया और डराया था. ‘स्त्री 2’ की स्‍टोरी पिछली फिल्म ‘स्त्री’ की स्‍टोरी को आगे बढ़ाती है, जिसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव एक बार फिर लीड रोल में हैं. दर्शकों को ‘स्त्री 2’ के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था, जोकि अब खत्म हो चुका है, क्योंकि ‘स्त्री 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

सिरकटे का स्त्री से होगा सामना

‘स्त्री 2’ की कहानी चंदेरी नाम के गांव के इर्द-गिर्द घूमती है. पिछली मूवी में गांव वाले स्त्री के आतंक से परेशान थे. वहीं, अब कहानी में नए भूत सिरकटे की एंट्री हो गई है, जो स्त्री से भी ज्यादा खतरनाक है. कहानी में इस बार श्रद्धा कपूर स्त्री बन लोगों की रक्षा करते हुए नजर आएंगी. वहीं, राजकुमार राव अपने पुराने अंदाज में विकी की भूमिका में लौटे हैं. ‘स्त्री 2’ में कई नए मोड़ और ट्विस्ट शामिल किए गए हैं, जिसे देखने के बाद फैंस के लिए ‘स्त्री 2’ का इंतजार करना और मुश्किल हो जाएगा.

शानदार है ‘स्त्री 2′ की स्टार कास्ट

‘स्त्री 2’ में इस बार भी श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अपने किरदारों में पूरी तरह डूबे हुए नजर आ रहे हैं. उनके अलावा, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी अपने पिछले किरदारों में वापस आए हैं. अमर कौशिक ने ‘स्त्री 2’ का निर्देशन किया है, जिन्होंने ‘स्त्री’ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी. मूवी का संगीत भी आकर्षक और डरावना है. बता दें कि  ‘स्त्री 2’ इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़े: ‘बहुत क्यूट हैं’, शुभमन गिल संग शादी की अफवाहों पर Ridhima Pandit ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘हम दोनों के बीच…’

Latest News

ट्रांसपोर्टनगर में बिल्डिंग गिरने की घटना पर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने जताया दुःख, अस्पताल पहुँच जाना घायलों का हाल

Lucknow: राजधानी लखनऊ के ट्रांसपोर्टनगर क्षेत्र में एक बिल्डिंग ढहने के कारण कई लोगों के घायल होने और एक...

More Articles Like This