अचानक अभिनेत्री दिव्या खोसला ने अपने नाम से हटाया कुमार, लोगों ने पूछा- क्या है इसके पीछे की वजह?

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Entertainment News: दिव्या खोसला कुमार बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. वो अक्सर अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. इन दिनों एक बार फिर से वह चर्चा का विषय बनी है. हालांकि लुक और फिल्मों को लेकर नहीं, बल्कि अपने नाम को लेकर.

दरअसल, उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने नाम को परिवर्तित किया है. एक्ट्रेस ने अपने नाम दिव्या खोसला कुमार में से कुमार को रिमूव कर दिया है. अब इंस्टाग्राम पर उन्होंने केवल दिव्या खोसला ही लिखा है. जैसे ही लोगों की नजर इस पर पड़ी अफवाहों का बाजार गर्म हो गया. एक्ट्रेस के फैंस लगातार सवाल कर रहे हैं कि कहीं कुछ गड़बड़ तो नहीं.

आइए आपको पूरा मामला बताते हैं

दरअसल, बॉलीवुड की एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार अपनी अदाकारी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. वहीं, उनकी खूबसूरती के लोग कायल हैं. उनसे जुड़े हर अपडेट पर फैंस की नजर रहती है. ऐसे में उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना नाम को बदला है. उन्होंने अपने नाम के आगे से कुमार हटा दिया है, जिसके बाद फैंस काफी परेशान हो गए. इसको लेकर सोशल मीडिया पर अफवाहें भी उड़ रहे हैं कि दिव्या खोसला कुमार अपने पति भूषण कुमार से अलग हो गई है. हालांकि द प्रिंटलाइंस इसकी पुष्टी नहीं करता है. वहीं, इसको लेकर खुद एक्ट्रेस का कोई बयान सामने नहीं आया है. हालांकि यह केवल एक अफवाह मात्र ही हो सकता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Divyakhossla (@divyakhossla)

जानिए मुख्य वजह

जानकारी दें कि एक रिपोर्ट में इसके पीछे की वजह सामने आई है. दरअसल, भूषण कुमार की टीम ने तलाक की अफवाहों को बेबुनियाद और झूठ बताया है. इस मामले में टी सीरीज के एक प्रवक्ता ने बताया कि अपनी ज्योतिषीय मान्यताओं के कारण अपना विवाहित उपनाम छोड़ दिया. यह केवल उनका निजी फैसला है. सभी को इसका सम्मान करना चाहिए. उन्होंने अपने पहले उपनाम में एक अतिरिक्त ‘एस’ भी जोड़ा, जो उनके ज्योतिषीय विश्वास के अनुसार लिया गया एक और निर्णय है.

जानिए एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

जानकारी दें कि एक्ट्रेस इस समय कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. वहीं, आखिरी बार दिव्या खोसला कुमार ‘यारियां 2’ में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन इस फिल्म में दिव्या खोसला को उनके लुक्स के लिए तारीफें मिली थीं. फैंस को एक्ट्रेस का इस्टाइल काफी पसंद आया था.

यह भी पढ़ें: Rakul Preet-Jackky Bhagnani: रकुल-जैकी की हल्दी सेरेमनी की वीडियो आई सामने, दूल्हा-दुल्हन के पिता का दिखा स्वैग

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This