Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: 25 दिन बाद घर वापस आए ‘तारक मेहता फेम सोढ़ी’, एक्टर ने बताई गुमशुदगी की वजह

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) के सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है. दरअसल, 25 दिनों बाद अभिनेता घर वापस लौट आए हैं. गुरुचरण सिंह के पिता ने उनकी गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज कराई थी. वहीं, इतने दिनों बाद एक्टर खुद वापस आ गए और उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई.

गुरुद्वारों में रहे गुरुचरण सिंह

22 अप्रैल से ही लापता रहने के बाद गुरुचरण सिंह वापस लौट आए हैं. एक्टर की घर वापसी के बाद दिल्ली पुलिस ने उनसे पूछताछ की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुचरण सिंह ने पुलिस को लापता होने के पीछे की वजह बताई. उन्होंने बताया कि वो दुनियादारी छोड़कर धार्मिक यात्रा पर जाने के लिए निकले थे. इस दौरान अभिनेता अमृतसर, लुधियाना के गुरुद्वारों में ठहरे थे. इतने दिनों के बाद 17 मई को वो अपने पिता के पास वापस लौट आए.

 

‘परिवार ही सबकुछ है’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली पुलिस को ये भी जानकारी मिली की एक्टर एक संप्रदाय के अनुयायी थे और वो ध्यान करते थे. वो दुनियादारी से दूर हिमालय जाना चाहते थे. हालांकि, इतने दिनों बाद उन्हें एहसास हुआ कि परिवार ही सबकुछ है, जिसके कारण वो घर लौट आए.

22 अप्रैल को लापता हुए थे एक्टर

बता दें कि गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हुए थे, लेकिन इसके बाद 26 अप्रैल को ये जानकारी मिली कि वो मुंबई पहुंचे ही नहीं. अभिनेता को दिल्ली एयरपोर्ट पर भी देखा गया था. गुरुचरण सिंह के पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला. एक्टर को लेकर ऐसी भी खबर सामने आई थीं कि वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे और वो शादी करने वाले थे.

ये भी पढ़ें- Entertainment News: समर्थ संग ब्रेकअप की ईशा मालवीय ने बताई वजह, कहा- “मेरा हर लड़के पर दिल…”

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This