The Archies Screening: मनमुटाव की खबरों के बीच ससुराल वालों के साथ नजर आईं ऐश्वर्या राय, जानिए क्यों भड़की जया बच्चन

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

The Archies Screening: पिछले कई दिनों से बॉलीवुड गलियारों में बच्चन फैमिली के मनमुटाव की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बीच तलाक की अफवाहें बुनी जा रही थी. यहां तक की ये भी दावा किया गया कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ऐश्वर्या को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. हालांकि, इन तमाम रूमर्स पर फाइनली बच्चन फैमिली ने विराम लगा दिया है. हाल ही में ‘द आर्चीज’ (The Archies) के प्रीमियर इवेंट में पूरा बच्चन परिवार एक साथ नजर आया है.

डेब्यू कर रहे हैं कई स्टारकिड
दरअसल, मंगलवार को मुंबई में ‘द आर्चीज’ का ग्रैंड प्रीमियर होस्ट किया गया. इस फिल्म का डायरेक्शन जोया अख्तर द्वारा किया गया है, जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार किड अपना डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan), अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और दिवंगत श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने फिल्मी जगत में कदम रखा है. फिल्म के प्रीमियर पर बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की है. बता दें कि ये फिल्म 7 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने बहू ऐश्वर्या को किया अनफॉलो! बढ़ रही बच्चन फैमिली के बीच टेंशन की रूमर्स

अगस्त्य को चिढ़ाती नजर आईं ऐश्वर्या
अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म के प्रीमियर पर पूरा बच्चन परिवार उन्हें सपोर्ट करने पहुंचा. इसी बीच इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, अगस्त्य रेड कार्पेट पर फोटो क्लिक कराने पहुंचे तो मामी ऐश्वर्या ने भांजे को खूब चिढ़ाया. इस दौरान ऐश्वर्या कहती नजर आई, “अग्गी सोलो पोज.” वो आगे चिल्लाते हुए कहती हैं, “अग्गी गेट यूज्ड टू इट.” उनकी ये शरारत देखकर अभिषेक भी मुस्कुरा उठते हैं. वायरल वीडियों में पूरा परिवार एक साथ बेहद खुश नजर आ रहा है

इवेंट में भड़की जया बच्चन
‘द आर्चीज’ के प्रीमियर पर पैप्स ने भी जमकर तस्वीरें खीचीं. इस दौरान टीना अंबानी और जया बच्चन एक साथ तस्वीरें क्लिक कराने आईं. पैप्स ने उन्हें कैमरे में देखने के लिए इंस्ट्रक्शन दिए तो उनकी चिल्लाने की आवाजें सुनकर जया बच्चन उनपर भड़क जाती हैं. वह पैपराजी के ऊपर चिल्लाते हुए कहती हैं, “चिल्लाओ मत”. हालांकि, वो इसके बाद पूरे परिवार के साथ जमकर फोटो क्लिक कराते नजर आईं.

Latest News

लखनऊ हवाई अड्डे ने सफाई के लिए तैनात किए रोबोट

UP News: चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रिय हवाई अड्डे ने सफाई के लिए इंटेलिजेंट क्लीनिंग रोबोट के बेड़े की तैनाती...

More Articles Like This