फिल्म ‘मैदान’ का ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़ी कर देगी सिंघम स्टार अजय देवगन की एक्टिंग

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Maidan Movie Trailer Release: बॉलीवुड के सिंघम यानी की अजय देवगन की इस साल कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार हैं. जहां कल यानी 8 मार्च को एक्टर अजय देवगन की सुपरनैचुरल हॉरर मूवी ‘शैतान’ सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी तो वहीं आज बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘मैदान’ का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया. आज दोपहर 3 बजे इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. इस पर फैंस की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं.

आज सुबह ही अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘मैदान’ का एक न्यू पोस्टर शेयर किया था. उन्होंने इसके ट्रेलर रिलीज के बारे में भी अपने पोस्ट में जानकारी दी थी.

फिल्म मैदान का ट्रेलर रिलीज

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ के टीजर में दर्शकों को एक्टर की परफॉरमेंस की झलक देखने को मिली थी. टीजर से ही इस बात का अंदाजा लगाया गया था कि ट्रेलर दमदार होने वाला है. जो वास्तव में सही साबित हुआ. आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है.

‘मैदान’ के ट्रेलर की शुरुआत उस सीन से होती है जहां अजय देवगन फुटबॉल फील्ड में नजर आते हैं. ये फिल्म उस समय के आधार को ध्यान में रखकर बनायी गई है जब देश को अंग्रेजों से आजादी मिले महज कुछ दिनों का ही वक्त हुआ था. ट्रेलर में अजय का डायलॉग सुनाई देता है- ‘हम न सबसे बड़े मुल्क हैं, न सबसे अमीर, फुटबॉल हमारी पहचान बना सकती है क्योंकि सारी दुनिया फुटबॉल खेलती है.’

स्पोर्ट्स पर आधारित है ये फिल्म

जानकारी दें कि इस फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है. यह फिल्म बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित है. इस फिल्म में एक्टर अजय देवगन फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म की कहानी वर्ष 1952 से लेकर साल 1962 तक फुटबॉल खेल के शानदार सफर पर आधारित है.

जानकारी के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग साल 2019 में ही पूरी कर ली गई थी, लेकिन कई  किसी कारण फिल्म की रिलीज डेट बार बार टलती रही. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियमणि, गजराज राव भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. अजय देवगन की ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. इससे पहले इस फिल्म के ट्रेलर को आज रिलीज किया गया है.

ये फिल्म कल होगी रिलीज

आपको बता दें कि अजय देवगन की ‘शैतान’ 8 मार्च, 2024 को रिलीज होगी. इस फिल्म में आर माधवन विलेन के किरदार में दिखेंगे. इस फिल्म का ट्रेलर काफी दिनों पहले रिलीज किया गया था. इस फिल्म के रिलीज का इंतजार फैंस कर रहे थे. अब वो इंतजार कर समाप्त होने जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez की बोल्ड अदाएं देख बेकाबू हुए फैंस, अभिनेत्री ने शेयर किया नए गाने का वीडियो

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This