Entertainment News: कंगना रनौत के ‘थप्पड़ कांड’ पर आया ‘गोपी बहू’ का रिएक्शन, बोलीं- “यह सिर्फ एक थप्पड़ नहीं है, यह…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Devoleena Bhattacharjee News: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वालीं भारतीय जनता पार्टी की नवनिर्वाचत सांसद कंगना रनौत इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, बीते दिन गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की एक महिला जवान ने उन्हें थप्पड़ मारा और उनके साथ बदसलूकी की, सोशल मीडिया पर जिसके कई वीडियो भी वायरल हुए. इसके बाद एक्‍ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया था और बताया कि वह सुरक्षित हैं. वहीं अब मामले पर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) का रिएक्शन सामने आया है. आइए जानते हैं उन्‍होंने क्‍या कहा  है…

यह सिर्फ एक थप्पड़ नहीं है…”

दरअसल, टीवी एक्‍ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्‍ट करते हुए लिखा- यह सिर्फ एक थप्पड़ नहीं है. यह भारतीय सुरक्षा का मामला है. यह जितना सोचा जा सकता है, उससे कहीं ज्यादा खतरनाक हो सकता है. सुरक्षा खतरा से कम कुछ भी नहीं, इससे उसी तरह निपटा जाना चाहिए. इसके बाद अभिनेत्री एक और लंबा-चौड़ा नोट लिख कर उसे शेयर किया. इसमें उन्होंने लिखा- रक्षा जांच के दौरान कंगना रनौत और CISF अधिकारी से जुड़ी घटना के बारे में जानना बेहद परेशान करने वाला है. इस तरह की हरकतें जनता के भरोसे और सुरक्षा प्रोटोकॉल का गंभीर उल्लंघन दर्शाती हैं. एक कर्तव्यनिष्ठ ऑफिसर को कभी भी पर्सनल दुश्मनी को अपनी प्रोफेशनल जिम्मेदारियों में मिक्स करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए.

यह घटना हर नागरिक की सुरक्षा और सुरक्षा के बारे में महत्वपूर्ण चिंता पैदा करती है. देवोलीना ने आगे लिखा- इस सीआईएसएफ अधिकारी के काम को सपोर्ट करने का मतलब है क्राइम को सही ठहराना. यह याद रखना जरुरी है कि इस तरह के बिहेव को सपोर्ट करना एक खतरनाक मिसाल कायम करता है. हमें सामूहिक रूप से इसकी निंदा करनी चाहिए. उन्होंने लिखा- मैं सभी से आग्रह करती हूं कि वह इस बात पर विचार करें कि अगर किसी के अपनों के साथ ऐसी ही घटना होती, तो उन्हें कैसा लगेगा. यह सिर्फ एक इंसान बारे में नहीं है, बल्कि उनके बारे में है जिनके कंधों पर हम अपनी सुरक्षा की जिम्मेदारी रखते हैं. आइए हम न्याय, निष्पक्षता और एक प्रणाली के पक्ष में खड़े हों.

यह भी पढ़े: थप्पड़ कांड के सपोर्टरों पर फूटा Kangana Ranaut का गुस्सा, बोलीं- “अगर आप अपराधियों के साथ हैं, तो…”

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This