Urvashi Rautela Iphone: चोर ने उर्वशी को किया मेल, फोन के बदले कर दी बड़ी डिमांड

Must Read

Urvashi Rautela Iphone: बीते शनिवार यानी 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में पाकिस्तान और भारत के बीच मुकाबला हुआ था. मैच में भारत की जीत हुई थी. इस मैच को देखने के लिए लाखों के तादाद में लोगों की भीड़ इकट्ठी हुई  थी. मैच देखने के लिए एक्‍ट्रेश उर्वशी रौतेला भी पहुंची थी.

भारत की जीत के बाद जहां स्टेडियम में लाखों लोग खुशी से झूम रहे थे तो वहीं एक्ट्रेस उर्वशी के चेहरे की हवाईयां उड़ गई, जिसका कारण था उनके 24 कैरेट गोल्‍ड आईफोन का चोरी होना. इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्‍स और इंस्‍टाग्राम पर साझा की थी. अब इस घटना के पांच दिन बाद उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने फोन को लेकर नया अपडेट शेयर किया है.

उर्वशी रौतेला को फोन चोर ने किया मेल

अब उर्वशी रौतेला को ईमेंल आया है जो फोन चोर ने किया है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने आईफोन को लेकर सोशल मीडिया पर बताया कि उन्हें फोन चोरी करने वाले का मेल आया है. फोन चोरी करने वाले ने एक्ट्रेस से एक डिमांड की है और कहा है कि पहले वह उसकी मांग को पूरा करें तो उसका फोन मिल जाएगा.

उर्वशी ने दी प्रतिक्रिया

उर्वशी रौतेला को जिस अकाउंट से मेल आया है उसका नाम है Groww Traders. इस मेल अकाउन्‍ट का स्‍क्रीनशॉट एक्‍ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि आपका फोन मेरे पास है. अगर आप इसे वापस लेना चाहती हें तो आपको मेरी हेल्‍प करनी पड़ेगी. मेरे भाई को कैंसर से बचाना होगा. इस पोस्ट पर उर्वशी ने प्रतिक्रिया देते हुए थंप्स-अप का साइन बनाया है, जिससे ये जाहिर हो रहा है कि वह उनकी मदद करने के लिए तैयार है.

 24 कैरेट गोल्ड का था आईफोन

आपको बता दें, एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला का ये आईफोन बेहद खास था. यह आईफोन 24 कैरेट गोल्ड वाला था. वह सोशल मीडिया पर अपने फोन के साथ सेल्फी भी पोस्ट करती रही हैं. फोन के गुम होने के बाद सोशल मीडिया पर उन्‍होंने लिखा,  मेरा 24 कैरेट आईफोन नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खो गया है. प्लीज किसी को मिले तो तुरंत कॉन्‍टेक्‍ट करें. उर्वशी ने इसके लिए रिवॉर्ड भी रखा है.  

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This