Valentine’s Day 2024: वैलेंटाइन वीक में पार्टनर संग जरूर देखें ये फिल्में, दिन बन जाएगा और भी स्पेशल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Valentine’s Day 2024: आज से प्यार के हफ्ते यानी वैलेंटाइन वीक की शुरूआत हो चुकी है. 7 से लेकर 14 फरवरी तक प्रेमी जोड़े प्यार के रंग में रंगे रहते हैं. इस हफ्ते को खास बनाने के लिए लोग अपने पार्टनर को गिफ्ट्स, एक्सपेन्सिव डेट प्लान करते हैं. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो घर पर ही रहकर अपना वैलेंटाइन वीक सेलिब्रेट करते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ ऐसी फिल्में लेकर आए हैं जिन्हें आप अपने पार्टनर के हाथों में हाथ डालकर घर पर ही देख सकते हैं. ये आपके प्यार को सिनमाई फील भी देगा और आपका दिन भी स्पेशल हो जाएगा.

पार्टनर संग जरूर देखें ये फिल्में

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे
‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ रोमांटिक फिल्मों में से एक है. आप अपने पार्टनर के दिन को खास बनाने के लिए उनके साथ ये फिल्म देख सकते हैं. ये फिल्म आपको एहसास दिलाएगी कि अगर मोहब्बत सच्ची हो तो हर मुश्किलों को पार कर आप एक हो सकते हैं.

वीर-जारा
कभी-कभी कुछ अधुरी प्रेम कहानियां भी खूबसूरत होती हैं. शाहरुख खान और प्रीति जिंटा स्टारर फिल्म वीर-जारा देखकर आपको समझ आएगा कि आखिर सच्चा प्यार क्या होता है. सच्ची मोहब्बत में लोग सिर्फ पाते ही नहीं, बल्कि बहुत सारी चीजें खोते भी हैं.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra-Nick Jonas: रोमांटिक डेट पर निकले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, दोनों ने मैगी का उठाया लुत्फ

हम आपके हैं कौन
सलमान खान और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ हर रिश्ते की अहमियत बखूबी समझाती है. इस फिल्म में 90 के दशक का प्यार आपको बांधे रहेगा. आप वैलेंटाइन वीक में इस फिल्म को अपने पार्टनर संग देख सकते हैं.

रहना है तेरे दिल में
आर.माधवन और दिया मिर्जा स्टारर फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ रोमांटिक फिल्मों में से एक है. इस फिल्म की कहानी और खूबसूरत गाने दोनों ही आपके वैलेंटाइन की शाम को यादगार बना सकते हैं.

आशिकी 2
आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म आशिकी 2 रोमांस से भरपूर है. इस फिल्म की लझी प्रेम कहानी देखकर आप रो देंगे. आप इसे अपने पार्टनर संग वैलेंटाइन वीक को खास बनाने के लिए देख सकते हैं.

Latest News

US Election 2024: सर्वशक्तिमान ईश्वर ही रेस से कर सकते हैं बाहर… जो बाइडेन का बड़ा बयान

US News:  अमेरिका में इस साल 5 नवंबर को राष्‍ट्रपति पद के लिए चुनाव होने हैं. इस बार 16...

More Articles Like This