Valentine’s Day 2024: इस वैलेंटाइन बिखेरना चाहती हैं अपना जलवा, तो ट्राई करें ये टिप्स, मिलेगा गॉर्जियस लुक

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Valentine’s Day 2024: कुछ ही दिनों में प्रेमी जोड़े का फेवरेट महीना यानी प्यार का महीना फरवरी शुरू हो जाएगा. 7 से लेकर 14 फरवरी तक लव बर्ड्स वेलेंटाइन डे वीक (Valentines Day) सेलिब्रेट करते हैं. 14 फरवरी के दिन को स्पेशल और यादगार बनाने के लिए कपल्स कई दिन पहले से ही तैयारियां शुरू कर देते हैं. जैसे गिफ्ट्स, ग्रीटिंग कार्ड्स, डेट वेन्य, लेकिन लड़कियां अक्सर अपने आउटफिट्स को लेकर कंफ्यूज रहती हैं. अगर आप भी अपना आउटफिट अब तक डिसाइड नहीं कर पाई हैं, तो हम आपके लिए कुछ ऐसे ड्रेसिंग आईडिया लेकर आए हैं, जिन्हें फॉलो करके आप अपने पार्टनर को इंप्रेस कर सकती हैं.

वेलेंटाइन डे पर ऐसे हों रेडी

बॉडीकॉन ड्रेस
वैलेंटाइंस डे पर ज्यादातर लोग लाल रंग का ही आउटफिट पहनना चाहते हैं. ऐसे में आप भी रेड या मैरून कलर की ड्रेस खरीद सकते हैं. इस तरह की बॉडीकॉन ड्रेस बेहद खूबसूरत लगती है. खासकर दुबली और लंबी लड़कियों में ये आउटफिट चार चांद लगा देते हैं.

ये भी पढ़ें- Health Tips: भरी जवानी में White Hair फील कराते हैं बुढ़ा? खाने में शामिल करें ये चीजें, परेशानी होगी खत्म

कोट सूट
वैलेंटाइन डे पर ड्रेस तो हर कोई पहनता है. अगर आप थोड़ा अपने लुक को चेंज और सबसे अलग रखना चाहती हैं, तो आप ड्रेस की जगह लाल रंग का कोट सूट पहन सकती हैं. इन दिनों कोट सूट काफी ट्रैंडिंग में भी है. ये आपको बॉसी लुक देगा.

वेलवेट शॉर्ट ड्रेस
कुछ दिनों से वेलवेट भी काफी ट्रैंडिंग में है. हर कोई वेलवेट का सूट और साड़ी पहन रहा. ऐसे में आप भी आज के फैशन को फॉलो करके वैलेंटाइन डे पर वेलवेट की लाल रंग की शॉर्ट ड्रेस पहन सकती हैं. आपको इस ड्रेस में देखकर आपका पार्टनर इंप्रेस हो जाएगा.

एक्सेसरीज़
बिना एक्सेसरीज़ के कोई भी लुक अधूरा लगता है. रेड ड्रेस पर आप पेंडेंट, स्टोन की नेकलेस, इयरिंग्स, अंगूठी पहन सकती हैं. आपको ऑनलाइन रीजनेबल प्राइस में स्टाइलिश और क्यूट एक्सेसरीज़ मिल जाएंगी.

स्टाइलिश क्लच
आप अपने लुक को और एन्हांस करने के लिए स्टाइलिश क्लच भी कैरी कर सकती हैं. सीक्वेन डिजाइन के क्लच आजकल चलन में हैं. आप इसमें मोबाइल और मेकअप का सामान रख सकती हैं.

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This