ये हैं 2023 के टॉप गाने, जो Youtube पर हुए खूब सर्च, पवन सिंह का ये गाना सबसे ऊपर 

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Year Ender 2023: वर्ष 2023 मात्र कुछ दिनों का ही मेहमान बचा है. ऐसे में इस साल हुई तमाम घटनाओं का जिक्र किया जा रहा है. ये साल कई नए रिकॉर्ड अपने नाम करके जा रहा है. ऐसे में अगर हम फिल्मों के लिहाज से बात करें तो इस साल जहां कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाया तो वहीं कई गानों का भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर दबदबा रहा.
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब की बात करें तो इस साल कई ऐसे गाने रहे जो ऑनलाइन खूब सर्च किए गए. कुछ गाने बॉलीवुड के रहे तो भोजपुरी इंडस्ट्री ने भी इस साल अपना दबदबा दिखाया. आइए आपको इस ऑर्टिकल में बाताते हैं कि 2023 में वो कौन से म्यूजिक वीडियोज रहे जिन्होंने अपने नाम रिकॉर्ड दर्ज किया.
भोजपुरी का ये गाना हुआ सबसे ज्यादा सर्च 
इस साल भोजपुरी इंडस्ट्री का दबदबा यूट्यूब पर देखने को मिला है. दरअसल, यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया उनमें सबसे टॉप पर भोजपुरी सॉन्ग ‘धनी हो सब धन’ है. इस गाने को पावर स्टार पवन सिंह और शिवानी सिंह ने मिलकर गाया था. गाने को लोगों का शानदार प्यार मिला.
यूट्यूब पर सर्च किए जाने वाले दूसरे नंबर के गाने में बात करें तो विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके ज़रा बचके’ का ट्रैक ‘तेरे वास्ते’ है. इसे लोगों ने खूब प्यार दिया. वहीं, तीसरा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला म्यूजिक वीडियो विशाल मिश्रा और श्रेया घोषाल का गाया गाना ‘जिहाल ए मिस्किन’ है.
पियर फराक वाली भी खूब हुआ सर्च 
चौथे सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले गाने की बात करें तो बी पराक का गाना ‘क्या लोगे तुम’ है. पांचवे नंबर का स्थान भोजपुरी गाना ‘सेंट गमकउआ’ को मिला है. वहीं, अगर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले गाने में में 6वें नंबर की बात करें तो रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ का गाना ‘कावला’ है. 7वें नंबर पर रवि तेजा की 2022 की फिल्म ‘धमाका’ का हिट गाना ‘पल्सर बाइक’ है. आंठवे नंबर पर भोजपुरी गाना ‘पियर फराक वाली’ है, साथ ही 9वां स्थान  ‘एमिवे’ का है.
ये गाने भी नहीं रहे पीछे 
आपको बता दें कि ‘जरा हटके जरा बचके’ का दूसरा गाना ‘फिर और क्या चाहिए’ ने यूट्यूब के सर्च लिस्ट में 10वें स्थान पर है. वहीं, विजय थलापति की फिल्म ‘लियो’ का गाना ‘ना रेडी’ 11वें नंबर पर रहा. जसलीन रॉयल और अरिजीत सिंह का गाना ‘हीरिये’ 12वें नंबर पर है.
भोजपुरी का गाना  ‘राजा जी के दिलवा’ 13वें स्थान पर रहा है. वहीं, सलमान खान की फिल्म किसी का ‘भाई किसी की जान’ का गाना ‘नैयो लगदा’ 14वें नंबर पर रहा है. जिक वीडियो की लिस्ट में 15वें नंबर सनी देओल की ‘गदर 2’ का गाना ‘मैं निकला गड्डी लेके” ने अपना स्थान बनाया है.
Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल के दाम जारी, जानें आपके शहर में क्या है रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन की...

More Articles Like This