Winter Styling Tips: सर्दियों में स्‍टाइलिश दिखने के लिए कैरी करें ये आउटफिट्स, मिलेगा शानदार लुक

Must Read

Winter Styling Tips: सर्दियों के मौसम में ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़े पहनना पड़ता है. ऐसे में इस मौसम में स्‍टाइलिश दिखना चुनौतीपूर्ण होता है. बात करें लड़कियों की तो इनके लिए हर मौसम में फैशन मायने रखता है.

ऐसे में कई बार लड़कियों की ये शिकायत रहती है कि मोटे स्वेटर, जैकेट आदि पहन कर हम क्‍या ही स्टाइलिश दिखेंगे, लेकिन आपको बता दें कि आप विंटर सीजन में भी स्टाइलिश लुक पा सकती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे स्टाइलिंग टिप्स (Winter Styling Tips) के बारे में बताने जा रहे है, जिन्‍हें फॉलो कर आप सर्दियों में भी फैशनेबल दिख सकती हैं.

लॉन्ग कोट

सर्दियों में लॉन्‍ग कोट ठंडी से बचाने के साथ ही स्‍टाइलिश लुक देता है. अगर आपके पास लॉन्ग कोट हैं, तो इसे क्रॉप स्वेटर और हाई वेस्ट जीन्स के साथ पहनें. इससे आपको काफी अट्रेक्टिव लुक मिलेगा. इसके साथ ही आप हील्स या एन्कल बूट्स कैरी कर सकती हैं.

मिनी स्कर्ट

सर्दियों में मिनी स्कर्ट को भी आप एक फैशनेबल तरीके से कैरी कर सकती हैं. थर्मल या नॉर्मल मिनी स्कर्ट को टाइट्स और लॉन्ग बूट्स के साथ पहनें. इससे आप स्मार्ट और हॉट दिखेंगी.

ओवरसाइज स्वेटर

आजकल ओवरसाइज कपड़ों का काफी ट्रेंड है. ठंडी में लोग स्टाइल से ज्यादा कंफर्ट को एहमियत देते हैं, इसलिए आप कंर्फट के साथ स्टाइलिश दिखने के लिए ओवरसाइज टी-शर्ट और जीन्स कैरी कर सकती है. इसके साथ स्पॉर्ट्स शूज बेस्‍ट है.

एक्सेसिरीज

विंटर सीजन में एक्सेसिरीज जैसे ग्लव्स, स्कार्फ और हैट न केवल आपको ठंडी से बचाएंगे बल्कि आपको स्‍टाइलिश और ग्‍लैमरस लुक देंगे.

बाइकर जैकेट

बाइकर जैकेट सिर्फ लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी कैरी करती है. बाइकर जैकेट को आप व्हाइट जीन्‍स के साथ पहन सकती है. इसके अलावा आप स्कार्फ भी कैरी करें. बाइकर जैकेट के साथ जीन्स और हील्स का कॉम्बिनेशन काफी हॉट होता है.

विंटर ड्रेस

आप सर्दियों में स्‍टाइलिश दिखने के लिए लॉन्ग ड्रेस भी ट्राई कर सकती है. लॉन्ग विंटर ड्रेस के साथ लॉन्ग बूट्स या हील्स सोने पे सुहागा का काम करेगा. ड्रेस की लम्‍बाई को देखते हुए इसका सेलेक्‍शन करें. साथ ही आप लॉन्ग कोट भी कैरी कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें :- घर में लगी तुलसी के पौधे में दिखे ये बदलाव तो समझिए होने वाली है तरक्की, हाथ लगेगी बड़ी उपलब्धि

Latest News

भारत मेंं मिला मंकीपॉक्स का दूसरा मामला, जानिए कोरोना से कितना खतरनाक है यह संक्रमण?

MonkeyPox in India: मंकीपॉक्स अफ्रीकी देश में तेजी से फैल रहा है. इस संक्रमण का मामला अब भारत में...

More Articles Like This