Ambani Home: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले ‘जय श्री राम’ से जगमगाया एंटीलिया, वायरल हुआ वीडियो

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ambani Home:  आज 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह जोर-शोर से जारी है. पूरा देश राममय हो गया है. भगवान श्रीराम के आगमन के उपलक्ष्‍य में आज देशभर में दीपोत्‍सव मनाया जाएगा. घर-घर दीप जलाए जाएंगे. इसी क्रम में रिलायंस इंडस्ट्रीज (आरआईएल) के चेयरमैन मुकेश अंबानी का मुंबई स्थित आवास एंटीलिया भी बीती रात ‘जय श्री राम’ की कलाकृतियों से जगमगा उठा. ‘जय श्री राम’ से जगमगाते एंटीलिया का वीडियो सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो रहा है.

इस तरह से सजाई गई एंटीलिया

दिग्‍गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित निजी आवास एंटीलिया को बेहतरीन ढंग से सजाया गया है. 27 मंजिला इमारत एंटीलिया में लगाई गई लाइटों की खास बात है कि इनसे जय श्री राम की आवाजें आ रही हैं. एंटीलिया में लगीं होलोग्राम लाइटों और दीयों को देखने के लिए दूर-दूर से लोग यहां पहुंचे और तस्वीरें खींचीं. बता दें कि रिलायंस समूह की ओर से राम मंदिर प्राण प्रतिष्‍ठा का जश्न मनाने के लिए एंटीलिया में एक विशाल भंडारे का आयोजन किया जा रहा है.

आज अयोध्‍या में रहेंगे मुकेश अंबानी

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी आयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए आमंत्रित शीर्ष कारोबारियों की लिस्ट में शामिल हैं. उनके अलावा नीता अंबानी, ईशा अंबानी, आनंद पीरामल, श्लोका मेहता,  आकाश अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अयोध्या में होंगे.

ये भी पढ़ें :- Ram Mandir Inauguration: रोली, अक्षत, रक्षा सूत्र, रेवड़ी… प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने वाले मेहमानों को मिलेगा ये खास प्रसाद

 

 

 

Latest News

Ghazipur News: हथियारमठ पहुंचे RSS प्रमुख डॉ. मोहन भागवत, पीठाधीश्वर भवानीनन्दन यति जी महाराज ने किया स्वागत

Ghazipur News:  आरएसएस प्रमुख डॉ. मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) आज, 1 जुलाई को दोपहर करीब 1:00 बजे एक दिवसीय...

More Articles Like This