चीन से भारत को खतरा…, संघ प्रमुख पर ओवैसी का हमला

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Asaduddin Owaisi: एक बार फिर से AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार और संघ पर बड़ा हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि चीन से भारत को खतरा है, लेकिन मोहन भागवत उसकी बात नहीं करेंगे. इतना ही नहीं, ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी ने हिंदुओं को तकलीफ दी, उन्‍होंने मुसलमानों को और ओबीसी को तकलीफ दी.

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने वक्फ बिल को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में करीब 300 साल पुरानी मस्जिदें हैं, कब्रिस्तान हैं, ईदगाह हैं, इनका कोई रिकॉर्ड नहीं है. उन्‍होंने कहा कि मैंने पहले भी कहा है कि ये वक्फ बिल लाकर आपसे आपकी जमीन छीनना चाहता हैं.

होश में आओ मुसलमानों: ओवैसी

सांसद ने कहा कि ये कलेक्टर को इस बिल से पावर देंगे. होश में आओ मुसलमानों. जो मुसलमान इस बिल का समर्थन कर रहे हैं, उन्‍हें उस वक्‍त दुख होगा जब कल उनके बाप दादाओं की कब्रिस्तान को ये खत्म कर देंगे. उन्‍होंने कहा कि मोदी चाहते हैं कि जिस तरह गुजरात में करीब 1200 साल पुरानी मंगरोल शाह पुरानी दरगाह को गिरा दिया गया, वैसे ही ये पूरे देश की मस्जिदें गिरा दी जाएं.

हमारे पुर्खो की कमाई वक्फ: ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि वक्फ हमारे पुर्खों की कमाई है, सरकार ने इसे नहीं दिया है. सुन लो मदरसे चलाने वालों, ये जो बिल का प्रोविजन है. तुम पर झूठे इल्जाम लगाकर तुम्हें जेल में भेजना चाहते हैं. हिन्दू धर्म में भी वक्फ बाई यूजर कानून है. संघी लोगों का कहना है कि ये केवल मुसलमानों में ही होता है. लिमिटेशन पीरियड है, कोई भी वक्फ कानून पर लिमिटेशन कानून नहीं होता.

मुंबई की सबसे ऊंची बिल्डिंग’

ओवैसी ने कहा कि नरेंद्र मोदी मुंबई में सबसे ऊंची बिल्डिंग है, वो एक यतीमखाने पर बनाया गया था, जिसे 2100 रूपए में उसे खरीद लिया गया है. आज उसकी कीमत 2000 करोड़ है. मोदी उसके बेटे की शादी में गए थे, आज वे उसके बाप को तोहफा देना चाहते हैं, इसलिए ये कानून लेकर आए हैं.

इसे भी पढें:-Nobel Prize 2024: चिकित्सा के क्षेत्र में नोबेल पुरस्कार विजेता का ऐलान, जानिए किसे मिलेगा ये सम्मा‍न

 

Latest News

Pakistan:पाकिस्तानी सेना को मिली बड़ी कामयाबी, पूर्वी पंजाब प्रांत में मारे गए 7 आतंकी

Pakistan: पाकिस्तान के पूर्वी पंजाब प्रांत के मियांवाली जिले में काउंटर टेररिज्म डिपार्टमेंट (CTD) ने रविवार को आतंकवादियों के...

More Articles Like This