बाबा सिद्दकी की मौत की खबर सुन सलमान खान ने रोकी शूटिंग, सीधे पहुंचे अस्पताल; चेहरे पर दिखा गुस्सा

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Baba Siddique Murder case: अजीत पवार गुट के एनसीपी नेता और कारोबारी बाबा जियाउद्दीन सिद्दीकी की शनिवार देर गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस खबर को सुनने के बाद सभी सकते में आ गए है. बालीवुड स्टार सलमान खान तो उनके परिवार से मिलने देर रात करीब 3 बजे लीलावती अस्पताल पहुंचे थे.

दरअसल, सलमान खान बिग बॉस की शूटिंग कर रहे थे, इसी दौरान उनको खबर मिली कि बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई है. ये खबर मिलने के साथ उन्होंने शूटिंग रद्द कर दी और शो के सेट से मुंबई के लीलावती अस्पताल पहुंच गए. लीलावती अस्पताल के बाहर सलमान खान को देखा गया, जहां पर उनके चेहरे पर गुस्सा नजर आ रहा था. अस्पताल के गेट पर उनकी कार को पत्रकारों और कैमरामैन ने घेर लिया, जिस कारण उनकी कार को अस्पताल में प्रवेश करने में दिक्कत हो रही थी, इस दौरान उनके चेहरे पर गुस्सा देखने को मिला.

सलमान खान के बाहर बढ़ी सुरक्षा

एनसीपी नेता बाबा सिद्दकी की हत्या के बाद बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर के बाहर की सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया है. उनके घर के बाहर किसी के ठहरने की इजाजत नहीं है. इसके पीछे की वजह है कि बाबा सिद्दकी की हत्या के मामले में जिन दो लोगों को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है, उन्होंने पूछताछ में दावा किया है कि वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हुए हैं. सलमान के पीछे पिछले कुछ समय से लॉरेंस बिश्नोई हाथ धोकर पड़ा है. सलमान के घर के बाहर कई बार उसके शूटर्स ने गोलियां चलाईं हैं.

गौरतलब है कि सलमान और बाबा सिद्दकी करीबी दोस्त थे. राजनेता उसी निर्वाचन क्षेत्र से आते थे, जहां पर सलमान खान का घर है. साल 2013 में बाबा सिद्दकी की इफ्तार पार्टी में सलमान खान और शाहरुख खान के बीच चल रहा विवाद समाप्त हुआ था और दोनों ने गले मिलकर एक दूसरे को बधाई दी थी.

Latest News

किसी व्यक्ति को दिया जानेवाला पुरस्कार उसके कार्य का होता है सम्मान: डॉ दिनेश शर्मा

Lucknow News: उर्दू अकादमी गोमती नगर स्थित सभागार में राष्ट्रीय जागरूक ब्राह्मण महासंघ द्वारा आयोजित प्रतिभा अलंकरण समारोह में...

More Articles Like This