Bharat Jodo Nyay Yatra: ‘भगवान कृष्ण’ के अवतार में दिखे राहुल गांधी, कांग्रेस ने लगाए गजब के पोस्टर

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) 21 फरवरी को उत्तर प्रदेश के कानपुर पहुंचने वाली है. इससे पहले कांग्रेस समर्थकों ने सड़कों पर चारों तरफ होर्डिंग और बैनर लगाएं हैं. समर्थकों का एक पोस्टर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें राहुल गांधी श्री कृष्ण का अवतार लेकर रथ पर सवार हैं. वहीं, पार्टी के चीफ अजय राय को अर्जुन के रूप में रथ पर पीछे बैठे हुए हैं. इस पोस्टर को लेकर अब कई तरह के सवाल उठने लगे हैं.

डॉ दिनेश शर्मा ने कसा तंज

दरअसल, ये पोस्टर कांग्रेस नेता संदीप शुक्ल ने लगवाए हैं. अब शहर में इस पोस्टर को लेकर काफी चर्चा है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्यसभा सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने भी राहुल गांधी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि ‘अयोध्या के राम मंदिर में राहुल गांधी दर्शन के लिए नहीं जा रहे और पोस्टर में खुद को श्री कृष्ण बता रहे.’ बता दें कि कानपुर में राहुल गांधी रोडशो करने वाले हैं. इसके बाद 24 फ़रवरी से मुरादाबाद से यात्रा शुरू करेंगे. इसके बाद राहुल गांधी 26 फ़रवरी से 1 मार्च तक विदेश यात्रा पर रहेंगे.

ये भी पढ़ें- DPIIT के पूर्व सचिव के खिलाफ CBI की कार्रवाई, जानें क्याि है मामला ?

 

वाराणसी और अयोध्या पर उठाए सवाल

राहुल गांधी की न्याय यात्रा मंगलवार को रायबरेली पहुंची थी. यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने वाराणसी और और अयोध्या को लेकर टीप्पणी की थी. राहुल गांधी ने कहा कि “उत्तर प्रदेश का भविष्य रात को शराब पीकर नाचता है. वाराणसी मैंने देखा कि लोग सड़कों पर नशे में बाजा बजा रहे हैं. अध्योया को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि राम मंदिर में सिर्फ अमीर नजर आते हैं. प्राण प्रतिष्ठा के दिन अंबानी, अडानी, अमिताभ और ऐश्वर्या दिखीं. पिछड़े, दलित और आदिवासी नहीं नजर आए. इनका स्थान सड़कों तक सीमित है.”

 

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This