भाजपा ने लगाए हेमंत सोरेन के लापता होने के पोस्टर, खोज-ख़बर लाने वाले को मिलेगा इनाम

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

BJP Poster On Hemant Soren: झारखंड आज देश में चर्चा का केंद्र बना है. दरअसल, यहां के सीएम हेमंत सोरेन की तलाश ईडी सोमवार से कर रही है. हालांकि वो कहां हैं इस बात की जानकारी अभी सामने नहीं आ सकी है. इन सब के बीच जिस चार्टर्ड विमान से वह आए हैं, वो अभी भी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर खड़ा है. सोमवार को ईडी की टीम ने दिल्ली स्थित हेमंत सोरेन के आवास पर रेड की थी. यहां पर हेमंत सोरेन नहीं मिले, लेकिन ईडी ने उनकी BMW कार और लाखों रुपये कैश को कब्जे में ले लिया है. उधर हेमंत सोरेन को लेकर झारखंड में राजनाति तेज हो गई है. बीजेपी ने हेमंत सोरेन को गुमशुदा घोषित करते हुए पोस्टर जारी किया है. इतना ही नहीं इनाम का भी ऐलान किया.

बीजेपी ने सोरेन को बताया लापता

आपको बता दें कि सीएम हेमंत सोरेन पर झारखंड बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि जो भी सीएम की खोज खबर लेकर आएगा, उसे 11 हजार रुपये का इनाम देंगे. इसी के साथ बीजेपी ने अपने एक्स प्रोफाइल पर सीएम सोरेन की गुमशुदगी का शेयर किया है. पोस्टर में लिखा गया है कि गुमशुदा की तलाश, झारखंड के सीएम. नाम- हेमंत सोरेन, रंग सांवला, कद 5 फुट 2 इंच, कपड़ा सफेज शर्ट, काला पैंच और पैर में चप्पल. पोस्ट में कहा गया है कि सोरेन परसों रात 2 बजे यानी की 40 घंटों से लापता हैं. आखिरी बार 2 बजे रात में पैदल निकलते, सुरक्षाकर्मियों द्वारा देखे गए हैं. जिन महानुभाव को इनका जानकारी मिले शीघ्र दिए गए पते पर सूचित करें. जानकारी देने वाले को 11000 रुपए इनाम. पता- सीएम आवास, रांची.

सीएम आवास की सुरक्षा बढ़ी

आपको बता दें कि राज्य में जारी राजनीतिक बवाल के सीएम आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सीएम हेमंत सोरेन के आवास, राजभवन और ईडी कार्यालय के 100 मीटर के दायरे में सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी गई है. जानकारी दें कि झामुमो के नेतृत्व वाले सत्तारूढ़ गठबंधन के सभी विधायकों को राजधानी ना छोड़ने और राज्य में राजनीतिक स्थिति पर चर्चा के लिए मंगलवार को एक बैठक में आने के लिए कहा गया है.

यह भी पढ़ें: Jharkhand: पत्नी को CM बनाना चाहते हैं सोरेन, इस बीजेपी सांसद का दावा, मेरे संपर्क हैं उनके भाई-भाभी

Latest News

ट्रांसपोर्टनगर में बिल्डिंग गिरने की घटना पर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने जताया दुःख, अस्पताल पहुँच जाना घायलों का हाल

Lucknow: राजधानी लखनऊ के ट्रांसपोर्टनगर क्षेत्र में एक बिल्डिंग ढहने के कारण कई लोगों के घायल होने और एक...

More Articles Like This