‘किया है भ्रष्टाचार ईडी के पास जाऊं कैसे…’, बीजेपी ने साधा दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर निशाना

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

BJP On Delhi CM Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने समन जारी किया था. ये तीसरी बार था जब केजरीवाल को ईडी का समन मिला था. इस बार भी सीएम केजरीवाल ने समन का जवाब दिया और ईडी के सामने नहीं पेश हुए. इस मामले को लेकर बीजेपी ने ‘आप’ के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. बीजेपी की ओर से प्रेसवार्ता करते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि वो भ्रष्ट हैं. वहीं, उनसे पहले शहजाद पूनावाला ने भी उन्हें भगोड़ा कहा था.

सवालों से क्यों भाग रहे केजरीवाल: BJP

बीजेपी की ओर से प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि पहली बार जब अरविंद केजरीवाल घबराए तो उन्होंने चुनाव का बहाना दिया. उन्होंने(अरविंद केजरीवाल) दूसरी बार कहा कि मैं विपासना योग के लिए जा रहा हूं. आज ये उम्मीद की जा रही थी कि यदि अरविंद केजरीवाल में थोड़ी भी मर्यादा बची है तो वे जाएंगे और सवालों के जवाब देंगे. दूध का दूध और शराब का शराब हो जाने दीजिए.

लागा चुनरी में दाग छुपाऊं कैसे

प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल जो कभी कहते थे कि हमें भारत से भ्रष्टाचार को खत्म करना है. अब ऐसे भ्रष्ट व्यक्ति बन गए हैं जो सोचते हैं वह कानून से ऊपर हैं. अरविंद केजरीवाल घबराए हुए हैं और कह रहे हैं लागा चुनरी में दाग छुपाऊं कैसे, किया है भ्रष्टाचार ईडी के पास जाऊं कैसे.

जानकारी दें कि गौरव भाटिया ने कहा कि दिल्ली के सीएम ने समन वापस लेने के लिए ईडी को पत्र लिखा था. पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि 5 राज्यों में चुनाव हैं और मैं स्टार प्रचारक हूं, इसलिए समन का पालन नहीं  करूंगा. लेकिन चुनाव के परिणामों पर नजर डालें तो मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में NOTA से भी कम वोट मिले.

यह भी पढ़ें: MP: कभी-कभी राजतिलक के इंतजार में ‘वनवास’ हो जाता है….’ बुधनी में भावुक हुए पूर्व सीएम शिवराज

Latest News

Hathras Stampede: मुख्य आरोपी मधुकर सहित दो अन्य गिरफ्तार, की गई पूछताछ

Hathras Stampede: पुलिस ने हाथरस हादसे के मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है....

More Articles Like This