BRS MLA Lasya Nandita: सड़क दुर्घटना में BRS विधायक लस्या नंदिता की मौत, सीएम ने जताया दुख

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

BRS MLA Lasya Nandita: तेलंगाना की सिकंदराबाद कैंट सीट से बीआरएस विधायक लस्या नंदिता (Lasya Nandita) की शुक्रवार (23 फरवरी) को सड़क हादसे में मौत हो गई है. वह महज 36 साल की थीं. हैदराबाद के नेहरू आउटर रिंग रोड पर उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. विधायक लस्या नंदिता की कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में विधायक को गंभीर चोटें आईं, जिसके बाद स्थानीय लोग उन्‍हें हॉस्पिटल में लेकर गए. दुर्घटना में उनका कार ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. फिलहाल उसका स्थानीय हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

नंदिता पांच बार के विधायक जी सायान्ना की बेटी थीं, जो पांच बार के विधायक थे. वह खुद सिकंदराबाद कैंट सीट से पांचवीं बार विधायक बने थे. हालांकि, फरवरी 2023 में उनका निधन हो गया, जिसके बाद तेलंगाना में हुए विधानसभा चुनाव में बीआरएस ने लस्या नंदिता को सिकंदराबाद से टिकट दिया. नंदिता ने बीजेपी उम्मीदवार को 17 हजार वोटों से हराकर जीत हासिल की थी.

दस दिन पहले भी हुईं हादसे का शिकार

हालांकि, ये पहली बार नहीं है, जब नंदिता को सड़क हादसे का शिकार होना पड़ा. इस महीने 13 फरवरी को नारकेटपल्ली में हुए सड़क हादसे में वह बाल-बाल बची थीं. इस सड़क हादसे में उन्हें मामूली चोटें आई थीं. दरअसल, वह दस दिन पहले ही पूर्व सीएम के.चंद्रशेखर राव की सार्वजनिक बैठक में भाग लेने के लिए नलगोंडा जा रही थीं. इस दौरान नलगोंडा जिले के नारकेटपल्ली में उनकी कार हादसे का शिकार हो गई, जिसमें उनके होम गार्ड जी किशोर की मौत हो गई.

सीएम रेवंत रेड्डी ने मौत पर जताया दुख

युवा विधायक की मौत पर तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने दुख जताते हुए सोशल मीडिया पोस्ट साझा की. उन्होंने लिखा, कैंट विधायक लस्या नंदिता की असामयिक मौत से मुझे गहरा सदमा लगा. विधायक के पिताजी से मेरे करीबी रिश्ते थे. पिछले साल इसी महीने फरवरी में उनका निधन हुआ था. ये बेहद दुखद है कि इसी महीने में नंदिता की भी मौत हो गई. मैं परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं.

Latest News

Ghazipur News: हथियारमठ पहुंचे RSS प्रमुख डॉ. मोहन भागवत, पीठाधीश्वर भवानीनन्दन यति जी महाराज ने किया स्वागत

Ghazipur News:  आरएसएस प्रमुख डॉ. मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) आज, 1 जुलाई को दोपहर करीब 1:00 बजे एक दिवसीय...

More Articles Like This