Ram Mandir Pran Pratishtha: प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में बोेले सीएम योगी, आज हर आंख संतोष की आंसू से भींगी है

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

CM Yogi On Ram Mandir Pran Pratishtha: आज विधि विधान के साथ रामलला की प्रतिष्ठा की गई. इस दौरान अयोध्या ही नहीं बल्कि पूरा देश राममय रहा. प्राण प्रतिष्ठा के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का संबोधन हुआ. उन्होंने देश भर से अयोध्या पहुंचें लोगों अतिथियों को संबोधित किया. सीएम योगी ने कहा कि मैं भावुक हूं, पूरा देश राममय है. वहीं, अपने संबोधन से पहले उन्होंने श्रीरामलला भगवान का जय-जयकार लगाया.

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रामोत्सव के आज के इस पावन अवसर पर मैं सभी की ओर से पीएम मोदी का स्वागत और अभिनंदन करता हूं. उन्होंने कहा कि मेरे पास भाव व्यक्त करने को शब्द नहीं मिल रहे. मेरा मन भावुक है. निश्चित रूप से आप सब भी ऐसा महसूस कर रहे होंगे.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज इस ऐतिहासिक और पावन अवसर पर भारत का हर नगर और ग्राम अयोध्या धाम है और हर मार्ग अयोध्या जन्मभूमि की ओर आ रहा है. हर आंख संतोष की आंसू से भींगा है. पूरा देश राममय है. ऐसा लगता है कि हम त्रेता युग में आ गए हैं. आज रघुनंदन, राघव और रामलला अपने सिंहासन पर विराजमान हैं.

सीएम योगी से पहले अतिथियों को गोविंद देव गिरी महाराज ने संबोधित किया. उन्होंने कहा कि 500 वर्षों की प्रतीक्षा के बाद यह संभव हो सका है. राम देश का आत्मविश्वास हैं. इस प्रकार का परिवर्तन लाने के लिए अपने जीवन को साधना पड़ता है. गोविंद देव गिरी महाराज ने आगे कहा कि इस परिवर्तन को साधने वाले पीएम मोदी हुए हैं. यह देश का नहीं, पूरे विश्व का सौभाग्य है कि हमें एक पीएम मोदी मिले हैं. आपके मंगल हाथों से आज रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई.

यह भी पढ़ें: Ramlala Pran Pratishtha: “श्री राम, जय राम, जय-जय राम”, खुशी से सराबोर और भगवान राम की भक्ति में लीन नजर आएं सीएम योगी

Latest News

भगवान बुद्ध की तपस्थली सारनाथ में जल्द नए कलेवर में दिखाई-सुनाई देगा लाइट एंड साउंड शो

Varanasi News: सारनाथ भगवान बुद्ध की तपस्थली सारनाथ में लाइट एंड साउंड शो अब नए कलेवर में दिखाई और...

More Articles Like This