Dausa Bus Accident: राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, रेलिंग तोड़कर रेलवे ट्रैक पर गिरी बस; 4 लोगों की मौत; कई घायल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Dausa Bus Accident: राजस्थान के दौसा में सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इस सड़क हादसे में घायल हुए सभी लोगों का उपचार नजदीकी अस्पताल में चल रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर डीएम सहित सभी आला अधिकारी पहुंचे हैं.

जानिए पूरी घटनाक्रम
दरअसल यह भीषण सड़क हादसा राजस्थान के दौसा में नेशनल हाईवे 21 आगरा-जयपुर पर हुआ है. दौसा सदर थाना अधिकारी गौरव प्रधान ने बताया कि हरिद्वार से उदयपुर की ओर जा रही बस आरओबी की दीवार तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक के नीचे जा गिरी. बस में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इस हादसे में 29 यात्री घायल हुए हैं. जिसमें 7 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं, जिनको उपचार के लिए जयपुर रेफर किया गया है.

ड्राइवर की लावरवाही से हुआ हादसा
बस में मौजूद घायलों से मिली जानकारी के मुताबिक, श्री कृष्णा टूर एंड ट्रैवल्स की बस महुआ के आसपास जैसे ही पहुंची, ड्राइवर गाड़ी को बड़ी लापरवाही से चलाने लगा. इसको लेकर सवारियों ने भी उसे कई बार टोका भी, लेकिन ड्राइवर ने उनकी एक बात भी नहीं और असावधानी से गाड़ी चलाता रहा. इसी वजह से यह हादसा हो गया. यह हादसा रात के लगभग 2:15 बजे के आसपास का बताया जा रहा है.

जानिए क्या बोले एसपी
एडिशनल एसपी बजरंग सिंह शेखावत ने इस दुर्घटना की जानकारी देते बताया कि यह हादसा रात के लगभग 2:15 बजे के आसपास हुआ. जब बस दौसा बाईपास से निकल रही थी. हादसा किस कारण हुआ, इस बात का अभी तक पता नहीं लगा है कि गाड़ी चालक शराब के नशे में था या नींद लगने से यह हादसा हुआ. लेकिन तमाम घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है. यह हादसा अब पुलिस जांच का विषय है. ज्ञात हो कि इस हादसे के बाद से ट्रेनों का आवागमन भी बंद कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- Gold Silver Price Today: लंबे उछाल के बाद आज नहीं बढ़े सोने-चांदी के भाव, जानिए कीमत

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This