राहुल गांधी हैं अफवाह फैलाने वाले नेताओं के सरगना: डा दिनेश शर्मा

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Delhi/Lucknow: राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि  राहुल गांधी अफवाह फैलाने वाले नेताओं के मुखिया हैं तथा अपराधबोध से  ग्रस्त हैं।  चुनाव से लेकर आजतक  कांग्रेस नेताओ ने जिस प्रकार से  तमाम प्रकार के झूठ फैलाये है उसके कारण  वे बेचैन भी हैं और उन्हे रात को नींद भी नहीं आती होगी तभी इतनी रात को दो बजे उन्होंने ट्वीट किया  था।
वे अफवाह और झूठ इतना फैला  चुके हैं कि रात में जागते रहते हैं। अब उनकी किसी बात को जनता गंभीरता से नहीं लेती है। अगर उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है तो फिर उन्हे डर किस बात का है।   वे किसका स्वागत करते हैं और किसका अपमान कोई नहीं  जानता है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार के अध्यादेश को फाडकर उन्होंने तत्कालीन पीएम का भी अपमान कर दिया था।
संसद के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए डा शर्मा ने कहा कि जिस वयनाड की जनता ने उन्हें दो बार अपना प्रतिनिधि चुना था उसके सबसे कठिन समय में वे तत्काल उसके पास नहीं पहुचे। इसके विपरीत केंद्र सरकार के मंत्री और आरएसएस के लोग अपनी जान जोखिम में डालकर पिछले चार दिन से वहां के लोगों की मदद कर रहे हैं। कांग्रेस का कार्यकर्ता और उसके नेता तक वायनाड नहीं पहुचे थे। रेल मंत्री पर विपक्ष के आरोपो को निराधार बताते हुए कहा कि देश की संस्थाओं और नीट को बदनाम करने के बाद अब वे रेल को भी बदनाम करना चाहते हैं।
पिछले 10 साल में भारतीय रेल  में इतना काम हुआ है कि वह दुनिया के लिए एक माडल बन गई है। रेल नेटवर्क का जबरदस्त विस्तार हुआ है। पिछली  सरकारों के मुकाबले देखा जाए तो सुरक्षा बढी है। विपक्ष झूठी रील बनाकर सोशल मीडिया में रेल को बदनाम करके यात्रियों में भय पैदा करना चाहता है। विपक्ष हमारी शैक्षिक आर्थिक रक्षा संबंधी संस्थाओं एवं रेलवे को बदनाम करके अस्थिरता पैदा करने का सपना देख रहा है जो पूरा होने वाला नहीं है।

ये भी पढ़ेंः-Sunshade in Space: इजरायल के वैज्ञानिक अंतरिक्ष में लगाना चाहते हैं छतरी, जानिए क्याक है इसका उद्देश्यन और कितना आएगा खर्च

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This